CM Nayab Singh

दौलताबाद में बने डंपिंग ग्राउंड को लेकर मुख्यमंत्री से मिले ग्रामीण

48 0

गुरुग्राम। दौलताबाद में बने डंपिंग स्टेशन की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव के साथ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh)  से मुलाकात की। सभी ने डंपिंग स्टेशन को किसी दूसरे स्थान पर शिफ्ट करने का सुझाव दिया।

जवाहर यादव के मुताबिक, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh)  ने तुरंत ही गुरुग्राम के उपायुक्त को फोन के माध्यम से निर्देश देते हुए कहा कि कूड़े के निस्तारण के लिए किसी और स्थान को चिन्हित करके दौलताबाद के डंपिंग स्टेशन का विकल्प तैयार किया जाए।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) से मिलने के बाद ग्रामीणों ने तवरित कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और जवाहर यादव का धन्यवाद किया।

सीएम (CM Nayab Singh) से मिलने वालों में प्रदीप प्रधान दौलताबाद, सूबेदार जय भगवान,रिंकी सरपंच खेडकी माजरा, हरिओम सरपंच धर्मपुर, इंडिया बुल आरडब्ल्यूए के प्रधान जे.एस. सांगवान, कपिल, गगन, अमित, सोनू, मंगल आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Post

Dr. Premchand Aggarwal-Manohar Lal Khattar

केंद्रीय मंत्री खट्टर से मिले शहरी विकास मंत्री डॉ. प्रेमचंद, राज्यहित में रखी मांगें

Posted by - July 15, 2024 0
देहरादून। शहरी विकास मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल (Dr. Premchand Aggarwal) ने सोमवार को केंद्रीय ऊर्जा व शहरी विकास मंत्री मनोहर…

बीजेपी के स्थापना दिवस पर बोले सीएम- हमारा संगठन राष्ट्र प्रथम

Posted by - April 6, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को चौधरी फार्म हाउस, जी.एम.एस रोड, देहरादून में भारतीय…