नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का किया गया आयोजन

नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का किया गया आयोजन

659 0

नगराम के समेसी बाजार स्तिथ प्राथमिक विद्यालय में नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया। जिसके तहत थानांतर्गत गांवो के वोटरों को मतदान अवश्य करने की शपथ दिलाई गयी व सम्भ्रान्त लोगो को चुनाव में शराब न लेने व किसी द्वारा शराब व पैसों का लेन देन करने वालों की सूचना पुलिस को देने की अपील की ।

युवक ने किशोरी के साथ किया दुराचार का प्रयास

नगराम के समेसी बाजार स्तिथ समेसी प्राथमिक विद्यालय में लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की नवींन पहल के तहत थाना प्रभारी   मोहम्मद असरफ द्वारा ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे सहायक पुलिस आयुक्त मोहन लाल गंज दिलीप कुमार सिंह ने लोगो को मतदान का महत्व को समझाते हुए सत प्रतिशत मतदान करने की अपील की व क्षेत्र के सम्भारन्त लोगो निष्पक्ष, पारदर्शी और भयमुक्त चुनाव कराने में पुलिस प्रसाशन का सहयोग करने की अपील की।

महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी मोहम्मद असरफ ने कार्यक्रम में आये ग्रामीणों को बिना किसी बहकावे व लालच में आये बिना मतदान करने व जो प्रत्यासी शराब व पैसे दे उसको वोट न देने की  शपथ दिलाई। इस दौरान कार्यक्रम में भारी संख्या में क्षत्रीय जनता व ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

 

Related Post

IMA SCAM

IMA घोटाला : CBI ने छह लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

Posted by - March 13, 2021 0
बेंगलुरु । सीबीआई ने आई मॉनेटरी एडवाईजरी (IMA) पोंजी घोटाला मामले में बेंगलुरु विकास प्राधिकरण (BDA) के तत्कालीन कार्यकारी अभियंता…
CM Yogi

उत्तर प्रदेश 2 लाख करोड़ रुपए के ओडीओपी निर्यात कर रहा है: सीएम योगी

Posted by - January 24, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को धरातल…
हिना खान

जन शिक्षण संस्थान के माध्यम से हिना ने महिलाओं को स्वरोजगार के लिए किया प्रेरित

Posted by - March 2, 2020 0
बागेश्वर। 20 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में हिना खान ने कई आम महिलाओं की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव किया। इन आम…