हेयरस्टाइलिंग के लिए यूज करें बॉबी पिन्स, मिलेगा स्टाइलिश लुक

31 0

महिलाएं खूबसूरत हेयरस्टाइल (hairstyling) के लिए बॉबी पिन्स (Bobby Pins) का इस्तेमाल करती है। बॉबी पिन्स का यूज कर हेयरस्टाइल को खूबसूरत बनाया जा सकता है। बॉबी पिन्स कई तरह की होती हैं। बॉबी पिन्स का यूज पार्टी ड्रेस, कैजुअल ड्रेस से लेकर हर तरह की ड्रेस के साथ किया जा सकता हैं।

वहीं इन दिनों लड़कियों के बीच कलरफुल बॉबी पिन्स का काफी क्रेज देखने को मिल रहा हैं। बॉबी पिन्स से ना केवल बाल स्टाइलिश बनते हैं बल्कि इससे बाल टूटने से भी बच जाते हैं। लड़किया बालों को स्टाइलिश लुक के लिए बॉबी पिन्स का यूज करती हैं।

सिल्वर बॉबी पिन

स्टाइलिश और खूबसूरत लुक के लिए आप सिल्वर बॉबी पिन का यूज कर सकती हैं। इस पिन में छोटे छोटे नग का इस्तेमाल किया जाता है। जो कि बालों में बहुत ही खूबसूरत लगता है।

व्हाइट बीड्स बॉबी पिन

इन दिनों एक्ट्रेस व्हाइट बीडस् बॉबी पिन्स का यूज कर रही हैं। व्हाइट बीड्स बॉबी पिन्स में व्हाइट मोती और छोटे नग लगे होते है। आप भी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए व्हाइट बीड्स बॉबी पिन्स का यूज कर सकते हैं।

कलरफुल बॉबी पिन्स

फंकी लुक के लिए आप कलरफुल बॉबी पिन्स का यूज कर सकती हैं। कॉलेज गर्ल्स इन दिनों फंकी और स्टाइलिश लुक के लिए कलरफुल बॉबी पिन्स का यूज कर रही हैं। आप भी कूल लुक के लिए इन कलरफूल पिन्स का यूज कर सकती हैं।

गोल्ड पीकॉक कॉम्ब पिन

सिंपल हेयरस्टाइल को खूबसूरत लुक के लिए आप गोल्ड पीकॉक कॉम्ब पिन का यूज कर सकती हैं। इस तरह की पिन में फूल, स्टोन और शिमरी का यूज किया जाता है। इस तरह की पिन्स का यूज आप पार्टी ड्रेस के साथ कर सकती हैं।

Related Post

भारत के अलावा दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में कुछ इस तरह मनाई जाती है दिवाली

Posted by - October 7, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में भी दिवाली का त्योहार मनाया जाता है। दीपों का…