UPSSSC

UPSSSC: यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा की बदली तारीख, अब इस दिन होगा Exam

272 0

प्रयागराज: UPSSSC ने 24 जुलाई को होने वाली लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा स्थगित कर दिया है। अब 31 जुलाई को लेखपाल भर्ती परीक्षा होगी। आयोग ने परीक्षा टालने की वजह अपरिहार्य बताया है। हालांकि कुछ अभ्यर्थियों के बीच चर्चा है कि अग्निवीर भर्ती परीक्षा की वजह से यह टालनी पड़ी है क्योंकि 24 जुलाई को ही अग्निवीर भर्ती परीक्षा भी होनी है।

UPSSSC की इस परीक्षा के जरिए लेखपाल के 8085 रिक्त पदों पर भर्ती होगी। इसमें से सामान्य वर्ग के लिए 3271, 1690 वैकेंसी अनुसूचित जाति, 152 वैकेंसी एसटी, 2174 वैकेंसी ओबीसी व 798 वैकेंसी इडब्लूएस के लिए है।

जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

इससे पहले लेखपाल भर्ती परीक्षा 19 जून को होने वाली थी, लेकिन परीक्षा की तारीख बदलकर 24 जुलाई की गई। इस तरह लेखपाल भर्ती परीक्षा दूसरी बार टली है। UPSSSC ने कहा है कि लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया जाएगा। आयोग एडमिट कार्ड लिंक एक्टिवेट होने की जानकारी अलग से देगा।

सुला विनयार्ड्स जल्द कर रहा IPO लाने की तैयारी

Related Post

JMLU

जामिया मिलिया इस्लामिया में प्रवेश परीक्षा की डेट में हुआ बदलाव

Posted by - May 15, 2022 0
नई दिल्ली। जामिया मिलिया इस्लामिया (JMLU) ने स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षाओं का संशोधित कार्यक्रम शनिवार को…
PhD course work

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक की पीएचडी कोर्स वर्क की री-अपीयर की परीक्षाएं 30 जून से

Posted by - May 23, 2024 0
चंडीगढ़। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक की पीएचडी कोर्स (PhD Course) वर्क की री-अपीयर की परीक्षाएं 30 जून से प्रारंभ होंगी।…