नोज पिन से अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश

54 0

बॉलीवुड में फैशन अक्सर रीपीट होता रहता है जिसे युवा काफी फॉलो करते है जी हाँ 80 और 90 के दशक में जो हीरोइन स्टाइल करती थी आज की फिल्मों में भी वह स्टाइल देखने को मिल जाता है। कहते है पुराना फैशन वापस लौटकर जरूर आता। फिर चाहे वो कपड़े हों या ज्वैलरी या फिर कुछ और…पुराने फैशन का जलवा आज भी बरकरार है और इसी फैशन ट्रेंड्स में इन दिनों एंटीक सिल्वर कलर की ये नोजपिन (silver nose pin) इन दिनों लड़कियों को को काफी पसंद आ रही है। लडकियां हो या महिलाये सभी इन नोजपीन्स को ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक के साथ भी यूज कर रही है। यहीं नहीं बॉलीवुड में भी इन सिल्वर नोजपीन्स (silver nose pin) का फैशन ट्रेंड में है और यहीं कारण है की महिलाओं और लड़कियों में इसकी ख़ास डिमांड है।

राउंड स्टरलिंग सिल्वर नोज पिन (silver nose pin) है डिमांडिंग

गोल शेप की ये एंटीक नोज पिन सबसे ज्यादा डिमांड में है। इसी नोज पिन के साथ आमिर का फर्स्ट लुक वायरल हुआ था, तभी से गर्ल्स में इसकी खास डिमांड है। इतना ही नहीं, अभी हाल ही में सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी भी इस गोल स्टर्लिंग नोज पिन के साथ नजर आईं। बाजार में ये आपको आसानी से मिल जाएगी। वहीं आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।

silver nose pin,nose pin fashion,silver nose pin latest fashion,fashion tips

सिंपल लुक के लिए बेस्ट सिल्वर नोज स्टूड

डेली यूज के लिए और कॉलेज गोइंग गर्ल्स इन दिनों सिल्वर नोज स्टूड काफी पसंद कर रही है नोज स्टूड भी काफी चलन में हैं। ये देखने में एक छोटे से नग की तरह होता है जो डेली यूज के लिए बेस्ट है साथ ही आपको सिंपल और सोबर लुक भी देता है। इसके साथ ही ये नोज पिन आसानी से बाजार में कम कीमत पर मिल जायेगी।

इन सिल्वर नोज पिन को अपने स्टाइल के साथ करें मैच, खुद को बनाए फैशनेबल

एंटीक नोज रिंग देती यूनिक लुक

इन दिनों युवा नोज पिन और नोज रिंग को लेकर कुछ नया ट्राई कर रहे है। आमतौर पर गर्ल्स गोल्ड की नोज रिंग पहना करती थी लेकिन अब गर्ल्स में एंटीक कलर की नोज रिंग काफी चलन में है। इन नोज रिंग की कीमत नोज पिन से भी कम है जो मार्केट में आपको आसानी से मिल जायेगी।

पीकॉक नोज पिन बनी गर्ल्स की पहली पसंद

silver nose pin,nose pin fashion,silver nose pin latest fashion,fashion tips

पीकॉक वाली नोज पिन भी लड़कियों को खूब पसंद आ रही है। सिल्वर कलर की ये एंटीक नोज पिन आप नाक छिदे ही पहन सकते हैं जो एथनिक वियर पर एलिगेंट लुक देती है और गर्ल्स में इनकी काफी डिमांड भी है इन्हें खरीदने के लिए आपको स्पेशल मार्केट जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।

Related Post