Site icon News Ganj

छोटे बालों के लिए परफेक्ट हैं ये हेयर स्टाइल

आजकल गाउन पहनना काफी पसंद किया जा रहा है। इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं कुछ ऐसे हेयर स्टाइल (Hairstyles) जो खासकर छोटे बालों के लिए परफेक्ट नजर आते हैं और बनाने में भी आसान हैं। साथ ही जानेंगे उनसे जुड़ी स्टाइलिंग टिप्स।

ओपन वेवी कर्ल्स हेयर स्टाइल (Hairstyles)

अगर आपके बाल हाईलाइट हो रखे हैं तो इस तरह का हेयर स्टाइल बेहद खूबसूरत नजर आएगा। बता दें कि इस तरह के हेयर स्टाइल को सजाने के लिए आप बेल स्टाइल फ्लोरल हेयर क्लिप का इस्तेमाल कर सकती हैं।

इस तरह का हेयर स्टाइल आप ऑफ शोल्डर नेकलाइन के साथ ट्राई करें। ऐसा करने पर आपका लुक बेहद स्टाइलिश नजर आएगा।

नॉट बन हेयर स्टाइल (Hairstyles)

देखने में बेहद क्लासी नजर आता है ऐसा हेयर स्टाइल। बता दें कि ऐसा हेयर स्टाइल आप टर्टल नेक या राउंड नेक लाइन के साथ ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा आप चाहे तो ट्रेडिशनल गाउन के साथ भी इस तरीके के हेयर स्टाइल को चुन सकती हैं।

इसे सजाने के लिए आप बो डिजाइन वाले हेयर क्लिप एक्सेसरी का इस्तेमाल कर सकती हैं। ऐसा करने पर आपका हेयर लुक काफी खूबसूरत नजर आएगा। साथ ही आप चाहे तो सबसे छोटे साइज का डोनट भी चुन सकती हैं।

मेसी ब्रेड बन हेयर स्टाइल (Hairstyles)

इस तरह का हेयर स्टाइल आप प्रिंसेस गाउन के साथ ट्राई कर सकती हैं। बता दें कि इसे ज्यादा सजाने की जरूरत नहीं पड़ती है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये ब्रेड्स ही इसे काफी स्टाइलिश लुक देने में मदद करती हैं।

इसे बनाने के लिए आप बालों को कर्ल्स भी कर सकती हैं और फिर बन बना सकती हैं। साथ ही बाउंस देने के लिए आप बड़े साइज या मीडियम साइज के डोनट का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

 

Exit mobile version