CM Dhami

राहुल गांधी हमेशा बचकानी बातें करते हैं, उनमें कोई गंभीरता नहीं : मुख्यमंत्री धामी

60 0

लखनऊ। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को उप्र के बहराइच संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड के पक्ष में आयोजित ‘रोड-शो’ में प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने बहराइच की जनता से भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें भारी मतों से विजय बनाकर प्रधानमंत्री को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि तीन चरणों के मतदान में जनता के आशीर्वाद से भाजपा 200 सीटों पर आगे हैं। आने वाले 4 चरणों में भाजपा निश्चित ही 400 पार जायेगी। उन्होंने कहा कि बहराइच की जनता भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड को आशीर्वाद देने वाली है।

विपक्ष की दूषित मानसिकता को जनता के सामने लाना है: एके शर्मा

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के साथ भारत नई ऊंचाइयों को छू रहा है। आज भारत का मान सम्मान स्वाभिमान पूरे विश्व में बड़ा है। भारत देश विकसित भारत की राह पर आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने (CM Dhami) विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी हमेशा बचकानी बातें करते हैं, उनमें कोई गंभीरता नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके गठबंधन के लोग सर्जिकल स्ट्राइक, सनातन धर्म, भगवान राम के अस्तित्व पर हमेशा प्रश्न उठाते रहे हैं।

Related Post

CM Yogi

उप राष्ट्रपति ने की सीएम योगी और उनके नेतृत्व में यूपी के विकास मॉडल की सराहना

Posted by - August 23, 2024 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को दिल्ली में उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से…
CM Dhami

डेंगू पर नियंत्रण के लिए सीएम धामी ने दिए निर्देश, कहा- स्वच्छता का रखे विशेष ध्यान

Posted by - September 5, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने प्रदेश में डेंगू (Dengue) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सचिव मुख्यमंत्री/गढ़वाल कमिश्नर विनय शंकर…