CM Yogi

देश की आवाज है जीतेंगे तो मोदी ही : योगी आदित्यनाथ

56 0

फतेहपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने जिले की बिन्दकी तहसील के जोनिहां कस्बे में गुरुवार सम्मेलन संबोधित करने पहुँचे। मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर जैसे उतरा कार्यक्रम स्थल पर उतारा कार्यकर्ताओं ने गगनभेदी नारे लगा कर जोरदार स्वागत किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों में जोश भरते हुए कहा कि देश की आवाज यही है कि जीतेंगे मोदी ही और आयेंगे योगी ही जो राम को लाए हैं। इतना सुनते ही भीड़ ने भारत माता की जय के उद्घोष के साथ मुख्यमंत्री को भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति की जीत का भरोसा दिलाया।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कहा कि फतेहपुर की धरती का कहना ही क्या यहां से तो राम की भक्तिन साध्वी निरंजन ज्योति चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे विधायक का चुनाव भी लड़ना है। उन्होंने अपना पूरा जीवन भगवान श्रीराम के चरणों में समर्पित कर दिया था।

उन्होंने इस भीषण गर्मी में डटे रहने पर जनता का आभार जताते हुए कहा कि इस भीषण गर्मी में आपने मुझे सुनने के लिए मेरा इंतजार किया। इससे आपने मुझे आश्वत कर दिया कि जीतेगी तो साध्वी निरंजन ज्योति ही, लेकिन यह जीत ऐतिहासिक होनी चाहिए।

उन्होंने (CM Yogi) कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव के जनकल्याणकारी योजनाएं पात्र व गरीब जनता को समर्पित की हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी कहने के लिए ही नहीं, उसके लिए काम भी करती है। मेरी सरकार में अपराधियों व आतंकवादियों का राम नाम सत्य तय है।

Related Post

100 लाख करोड़ की स्कीम का PM ने फिर किया ऐलान, चिदंबरम बोले- ये सालाना GDP से तेज बढ़ रही

Posted by - August 16, 2021 0
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पहले की गई घोषणाओं…
Amrit Snan

अमृत मिशन की अनूठी पहल लोगों को अमृत स्नान के साथ दिया स्वच्छता का सन्देश

Posted by - November 27, 2023 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके…