CM Bhajan Lal

कांग्रेस की लूट, झूठ और अफवाहों की राजनीति को हरियाणा की जनता ने नकारा : मुख्यमंत्री

9 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal) ने कहा है कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस को करारा जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी के विजन पर फिर से विश्वास जताया है। वहां के जागरुक मतदाता ने विकसित भारत, विकसित हरियाणा के लिए वोट देकर बड़े जनादेश के साथ भाजपा को जिताया है। इसके लिए वहां की जनता बधाई की पात्र है।

उन्होंने (CM Bhajan Lal) मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं और जो करते हैं, वही कहते हैं। इसलिए पूरे देश की जनता में उनके प्रति अटूट विश्वास है। जबकि, कांग्रेस लूट, झूठ और अफवाहों का सहारा लेकर राजनीति करती है। आज हरियाणा की जनता ने कांग्रेस की इस राजनीति को नकार कर करारा जवाब दिया है।

उन्होंने (CM Bhajan Lal) कहा कि जब मैं हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए गया था, तो वहां की जनता के भारी उत्साह को देखकर मैंने साफ कहा था कि हरियाणा में जीत की हैट्रिक बनेगी।

झूठ की घुट्टी पर भारी पड़ी है विकास की गारंटी…, हरियाणा में जीत पर बोले पीएम मोदी

उन्होंने (CM Bhajan Lal) विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले समय में होने जा रहे चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी। यहां तक कि 2029 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा चौथी बार भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।

उन्होंने (CM Bhajan Lal) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व को इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय देते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और हरियाणा भाजपा की पूरी टीम को इस जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने हरियाणा चुनाव प्रभारी सतीश पूनियां, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ और राजस्थान के कार्यकर्ताओं को भी हरियाणा चुनाव में की गई अथक मेहनत के लिए धन्यवाद दिया।

Related Post

CM Dhami

किच्छा क्षेत्र के ऐतिहासिक विकास कार्य भविष्य में मील के पत्थर साबित होंगे : मुख्यमंत्री

Posted by - October 13, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रविवार को किच्छा खुरपियां फार्म में अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र…
CM Dhami

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि

Posted by - April 27, 2024 0
मुरादाबाद। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शनिवार को मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा स्थित रतुपुरा गांव में मुरादाबाद लोकसभा…
CS Upadhyay

चाकूओं की पसलियों से गुजारिश तो देखिए : चंद्रशेखर उपाध्याय

Posted by - May 30, 2022 0
देहरादून। ‘हिन्दी से न्याय’ इस देशव्यापी अभियान के नेतृत्व पुरुष-न्यायविद चन्द्रशेखर पण्डित भुवनेश्वर दयाल उपाध्याय (CS Upadhyay) ने हिंदी पत्रकारिता…
पंकजा मुंडे

मैं बीजेपी की एक ईमानदार कार्यकर्ता रही हूं ,अब 12 दिसंबर को बोलूंगी: पंकजा मुंडे

Posted by - December 3, 2019 0
मुंबई। बीजेपी नेता पंकजा मुंडे द्वारा ट्विटर पर से पार्टी का नाम हटाने के बाद महाराष्ट्र में सियासी पारा चढ़…