cm dhami

नकल विरोधी कानून पर युवा मोर्चा ने सीएम धामी का जताया आभार

137 0

देहरादून। उत्तराखंड में नकल विरोधी कानून लागू किये जाने पर सचिवालय में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का आभार व्यक्त किया।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के उज्ज्वल भविष्य और प्रतियोगी परीक्षाओं में पारदर्शिता बनाने के लिए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भारत का सबसे कठोर नकल विरोधी अध्यादेश जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि पहली बार नकल माफिया पर इतनी कठोर कार्रवाई की गई है। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में लागू किये गये नकल विरोधी कानून के ऐतिहासिक निर्णय के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए भाजयुमो प्रदेशभर में जागरूकता रैली का आयोजन किया जायेगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रदेश के बेटे और बेटियों के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने दिया जायेगा। गरीब बच्चों को भी नौकरी के पूरे अवसर मिले। इसके लिए राज्य में सख्त नकल विरोधी कानून लागू किया गया है। प्रतियोगी परीक्षाओं में नकल करने और करवाने वालों के लिए सख्त सजा का इस कानून में प्रावधान किया गया है।

सिद्धार्थनगर में आए निवेश को धरातल पर उतारने के लिए एके शर्मा ने की बैठक

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि कुछ लोग भर्ती परीक्षाओं की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर युवाओं को बरगलाने का कार्य कर रहे हैं। क्योंकि ये लोग चाहते हैं, कि आने वाले कुछ सालों में राज्य में भर्ती परीक्षाएं न हों, जिससे सरकार की छवि खराब हो। सरकार राज्य में भर्ती प्रक्रियाओं में तेजी लाने के लिए निरन्तर प्रयास कर रही है। हमारे युवा बेटों और बेटियों की सरकार से बहुत उम्मीदें हैं। राज्य में नकल विरोधी कानून लागू होने से प्रदेश के युवाओं में ऊर्जा का संचार हुआ है। इस अवसर पर भाजयुमो के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

Related Post

Anuradha Roy

अनुराधा रॉय इंटरनेशनल डबलिन लिटरेसी अवार्ड 2020 के लिए शॉर्टलिस्ट, बढ़ाया गौरव

Posted by - September 15, 2020 0
नई दिल्ली। उत्तराखंड के रानीखेत की लेखक अनुराधा रॉय ने भारतीय महिलाओं का गौरव बढ़ाया है। अनुराधा रॉय को उनकी…
आरएसएस

इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट ने उड़ाए आरएसएस के होश, हमले की साजिश में आतंकवादी संगठन

Posted by - February 10, 2020 0
नई दिल्ली। हाल ही में इंटेलिजेंस ब्यूरो की आई रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता और उनके…
पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले- करतारपुर कॉरिडोर शुरू होने से सिखों की सालों पुरानी मुराद पूरी

Posted by - November 9, 2019 0
पंजाब। पीएम मोदी ने गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व से ठीक पहले इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट करतारपुर कॉरिडोर का…