CM Dhami

गड्ढा मुक्त अभियान में लापरवाही बरतने वालाें पर सख़्त कार्रवाई करें: मुख्यमंत्री

4 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) मंगलवार को सुबह अपने शासकीय आवास पर सड़क गड्ढा मुक्त अभियान की समीक्षा बैठक की और अधिकारियाें से अब तक हुए कार्यों की विस्तृत जानकारी ली।

बैठक में मुख्यमंत्री(CM Dhami) ने संबंधित अधिकारियों को निर्धारित समय सीमा में सड़कों की मरम्मत कार्य काे पूरा करने और लापरवाही बरतने वाले लोगों पर सख़्त कार्रवाई के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने जहां-जहां सड़कों की मरम्मत का कार्य अब तक पूरा नहीं हो पाया है, उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने को कहा है। उन्होंने जनता को सुरक्षित और सुगम यातायात उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

स्थानीय उत्पादों का उपयोग के लिए करें प्रोत्साहित

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि आगामी दीपोत्सव के दृष्टिगत राज्यवासी अधिक से अधिक स्थानीय उत्पादों का उपयोग करें जिसके लिए उन्हें प्रोत्साहित किया जाए। इससे न केवल स्थानीय उद्यमियों और कारीगरों को समर्थन मिलेगा, बल्कि वोकल फॉर लोकल और आत्मनिर्भर भारत जैसे अभियानों को भी बल मिलेगा।

Related Post

CM Dhami

प्रचंड बहुमत से प्रदेश में खिलेगा कमल, कांग्रेस की सोच हमेशा विभाजन की रही: सीएम धामी

Posted by - April 23, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने मंगलवार को कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि…
Dhami

चारधाम यात्रा में हेल्थ एटीएम होने से श्रद्धालुओं को होगी सुविधा : धामी

Posted by - March 25, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) में हेल्थ एटीएम की सुविधा होने से श्रद्धालुओं को…
CM Dhami

धामी ने की लांच प्रवासी उत्तराखंड प्रकोष्ठ की वेबसाइट, मिलेगी विभिन्न गतिविधियों की जानकारी

Posted by - September 28, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को सचिवालय में प्रवासी उत्तराखण्ड प्रकोष्ठ की एक वेबसाइट लाॅन्च की इस। वेबसाइट के…