Site icon News Ganj

फेस पर आएगा निखार, आज़माएं ये जादुई उपाय

खूबसूरत त्वचा के लिए आप कई तरह के प्रोडेक्ट्स व महंगे ट्रीटमैंट करवाते है। ताकि आपकी त्वचा ग्लोइंग व सॉफ्ट रहे। इसके बाद भी कई बार त्वचा पर वैसा असर नहीं मिलता है जैसा हम चाहते है, उल्टा आपकी त्वचा ओर भी खराब होनी शुरु हो जाती है। आज कल स्किन को ग्लोइंग व सॉफ्ट बनाने के लिए स्लैप थेरेपी (slap) काफी ट्रेंड में है। यह न केवल सस्ता व आरामदायक तरीका भी है जिससे आप हेल्दी स्किन पा सकते हैं।

स्लैप थैरेपी (slap) , जी हां ग्लोइंग फेस के लिए आपको खुद को थप्पड़ (slap) मारने होगें। इसका मतलब यह नही की आपको खुद को दुख पहुंचाना होगा, बस स्किन पर थोड़ा सा प्रेशर डालना होगा। अपने हाथों से हल्का हल्का स्किन को सहलाना होगा। कोरिया व अमेरिका जैसे देशों में इस थेरेपी को लोग काफी अपना रहे है।

बढ़ता है ब्लड का फ्लो (Slap) 

चेहरे पर थप्पड़ (slap) मारने से स्किन में ब्लड का फ्लो बढ़ जाता है। जिससे हमारी स्किन एनजैटिक दिखाई देती है। जब आप चेहरे पर क्रीम या माइश्चराइजर लगाती है तो भी स्किन में इसी तरह का फ्लो होता है। इससे चेहरे पर रिंकल्स भी नही पड़ते है।

खूबसूरत चेहरा पाने के लिए करें फेस रोलर का इस्तेमाल

जल्द ऑयल अब्डॉर्ब करती है स्किन

खुद को थप्पड़ मारने से न केवल स्किन पर ग्लो आता है, ब्लकि स्किन भी सॉफ्ट हो  जाती है। जब स्किन पर प्रेशर पड़ता है तो वह ऑयल को जल्दी अब्जॉर्ब करता है। इससे स्किन काफी सॉफ्ट हो जाती है।

दिखना है खूबसूरत तो लगाए चावल के आटे का फेस पैक, ऐसे करे तैयार

Exit mobile version