Shahrukh Khan shares selfie with Ganpati immersion

गणपति विसर्जन कर शाहरुख खान ने सेल्फी शेयर कर फैंस को किया खास तरीके से विश

1834 0

मुंबई। गणेश चतुर्थी का 10 दिनों तक चलने वाला त्योहार शुरू हो गया। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अपने-अपने घर में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की। वहीं उसी तरह पूरी श्रद्धा के साथ विजर्जन का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

देखिए अनन्या पांडे-ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म Khaali Peeli का टीजर रिलीज

वहीं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आए। उन्होंने पूजा करने के बाद विधि-विधान से विसर्जन भी कर दिया है। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर  (Shahrukh Khan shares selfie) अपनी एक सेल्फी शेयर कर गणेश चतुर्थी के मौके पर फैंस को खास तरीके से विश किया है।

View this post on Instagram

Prayers and visarjan done… This #GaneshChaturthi, may Lord Ganesha bestow upon you and your loved ones, blessings and happiness… Ganpati Bappa Morya!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सेल्फी शेयर (Shahrukh Khan shares selfie) की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी में शाहरुख खान माथे पर टीका लगाए गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने फैंस को खास मैसेज दिया है। उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ लिखा- ‘प्रार्थना और विसर्जन हो गया। इस गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश आप और आपके प्रियजनों पर कृपा बरसाएं, आशीर्वाद और खुशियां। गणपति बप्पा मोरया’।

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

शाहरुख खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर पर शाहरुख के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सभी ने शाहरुख को गणेश चतुर्थी पर शुभकामनाएं भेजी हैं। शाहरुख खान के इस पोस्ट (Shahrukh Khan shares selfie)पर जाने-माने रैपर हनी सिंह ने लिखा- गणपति बप्पा मोरया, तो वहीं भूमि पेडनेकर, मनीष मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया है।

Related Post

KGF

KGF Chapter 2: यश स्टारर ने पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई करने की भविष्यवाणी

Posted by - April 8, 2022 0
मुंबई: कमाल की सिनेमैटोग्राफी, धमाकेदार एक्शन और अप्रत्याशित निर्देशन, केजीएफ: चैप्टर 2 का धमाकेदार ट्रेलर बहुत शानदार है। रॉकिंग स्टार…
Arun Govil

BJP में शामिल हुए अभिनेता अरुण गोविल, रामायण में ‘भगवान राम़’ का निभाया था किरदार

Posted by - March 18, 2021 0
नई दिल्ली। रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाकर देश के घर-घर में प्रख्यात हुए अभिनेता…