CM Vishnu dev Sai

एसबीआई के मुख्य महाप्रबंधक ने मुख्यमंत्री साय से की मुलाकात

36 0

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnu dev Sai) से आज साेमवार काे उनके निवास कार्यालय में एसबीआई के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्कल के मुख्य महाप्रबंधक चंद्रशेखर शर्मा ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को पुष्पगुच्छ और बस्तर आर्ट का प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

मुख्यमंत्री साय (CM Vishnu dev Sai) ने चंद्रशेखर शर्मा से छत्तीसगढ़ में बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि शासकीय योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंचाने में बैंकों की बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका है।

छत्तीसगढ़ राज्य के सुदूर इलाकों खासकर गावों तक बैंक शाखाओं का और अधिक विस्तार हो ताकि दूरस्थ क्षेत्र के अधिक से अधिक ग्रामीण-जन बैंकिंग प्रणाली का हिस्सा बन सकें।

चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री साय (CM Vishnu dev Sai) ने राज्य में वित्तीय समावेशन बढ़ाने और ग्रामीणों को बैंकिंग साक्षरता से जोड़ने पर बल दिया।

डिफेंस कॉरिडोर में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप कर रही योगी सरकार

मुख्यमंत्री (CM Vishnu dev Sai) को शर्मा ने भारतीय स्टेट बैंक द्वारा इस दिशा में उठाये जा रहे कदमों और आगे की कार्ययोजना के विषय में जानकारी दी। इस अवसर पर उपमहाप्रबंधक रायपुर राकेश कुमार सिन्हा भी उपस्थित थे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने मंगलौर में किया 46.78 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

Posted by - March 4, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को मण्डी मैदान मंगलौर में आयोजित लाभार्थी सम्मान समारोह के अवसर…
निर्भया की मां

निर्भया की मां आशा देवी फैसले से खुश, बोलीं- महिलाओं को सशक्त बनाने का फैसला

Posted by - January 7, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया की मां आशा देवी ने पटियाला हाउस कोर्ट ने चारों दोषियों के खिलाफ ‘डेथ वारंट’ जारी करने…
CM Nayab Singh Saini

सीएम नायब सिंह ने अयोध्या धाम के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Posted by - June 17, 2024 0
अंबाला। मुख्यमंत्री नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने आज ‘मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना’ के अंतर्गत अम्बाला जिला से अयोध्या धाम के…
2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

Posted by - March 21, 2021 0
पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने 69 वीं उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता-2021 के समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया।…