विजेंदर सिंह

राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और उनकी शादी भी करवाएंगे : विजेंदर सिंह

774 0

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार और मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने कहा कि यह तय है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उनके प्रधानमंत्री बनते ही उनकी शादी करवाएंगे।

विजेंदर सिंह ने  कहा कि राजनीति में आने के बाद जिम्मेदारियां बढ़ गई

मुक्केबाज से नेता बने विजेंदर सिंह ने  कहा कि राजनीति में आने के बाद जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच जा रहे हैं और उनकी तकलीफ सुन रहे हैं। उन्हें दूर करने का प्रयास करेंगे। हमारी लड़ाई न बीजेपी उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी से है, न आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा से है। विजेंदर सिंह ने कहा कि हमारी लड़ाई यहां के मुद्दों से है लोगों को लगता है कि सितारे चुनाव लड़ने के बाद मैदान से गायब हो जाते हैं। लेकिन मैं इनके बीच का हूं और जीतने के बाद भी इन्हीं के बीच रहूंगा।

ये भी पढ़ें :-पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित 

बीजेपी के राज में युवा हताश है और व्यापारी परेशान

बीजेपी पह हमला करते हुए विजेंदर सिंह ने कहा कि बीजेपी के राज में युवा हताश है और व्यापारी परेशान है। साउथ दिल्ली इलाके की बात करें तो यहां बिजली-पानी की समस्या है। गंदगी की समस्या को दूर करेंगे। बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है, लेकिन लोकल मुद्दों पर बात नहीं करती। जनता बीजेपी को समझ चुकी है और अपने मतों से इसका देगी जवाब।

मेरा सपना है कि खिलाड़ियों के लिए हर गांव हर मोहल्ले में स्पोर्ट्स की सुविधा उपलब्ध कराई जाए

विजेंदर ने कहा कि हम युवाओं के लिए काम करने आए हैं। उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि खिलाड़ियों के लिए हर गांव हर मोहल्ले में स्पोर्ट्स की सुविधा उपलब्ध कराई जाए। मेरे लिए साउथ दिल्ली के मुद्दे और साउथ दिल्ली के लोग हैं। हम इनकी लड़ाई लड़ने के लिए आए हैं।बताते चलें कि दिल्ली में कुल सात लोकसभा सीटों पर केवल एक चरण में ही चुनाव होगा। दिल्ली में चुनाव 12 मई होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

Related Post

राकेश टिकैत ने किया मजबूत भू-कानून का समर्थन, भाजपा पर लगाया बाहरी लोगो को जमीन बेचने का आरोप

Posted by - August 11, 2021 0
भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने उत्तराखंड में मजबूत भू-कानून का समर्थन किया है। राकेश टिकैत ने आरोप लगाया…

केसर न सिर्फ खाने का स्वाद बढ़ाता है, बल्कि इन बीमारियों का है रामबाण इलाज

Posted by - October 13, 2019 0
लखनऊ डेस्क। केसर न सिर्फ खाने का स्वाद बढ़ाता है, बल्कि चेहरे के दाग-धब्बों से भी छुटकारा दिलाता है। यह…