ऑनवर्ड

होली से पहले एवेंजर्स के सितारे लेकर आए रिश्तों की अनोखी कहानी ऑनवर्ड

602 0

नई दिल्ली। जादू एक ऐसी कला है जिसकी तरफ दुनिया के हर देश में रहने वाले सदियों से खिंचे चले आते हैं। दो भाइयों के जादूगर पिता की ऐसी ही एक कहानी बड़े परदे पर लोगों को ऑनवर्ड गुदगुदाने आ रही है।

इस साल ऑस्कर पुरस्कार समारोह में फिल्म टॉय स्टोरी 4 का बेस्ट एनीमेशन फिल्म पुरस्कार जीतने वाली कंपनी डिजनी पिक्सार की नई फिल्म ऑनवर्ड 6 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर में लोगों ने फिल्म की कहानी को बहुत ही रोचक बताया।

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में साथ नजर आने वाले  हैं

फिल्म ऑनवर्ड के साथ एक दिलचस्प बात ये भी जुड़ी है कि मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में साथ नजर आने वाले क्रिस प्रैट और टॉम हॉलैंड इसमें भी साथ साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों ने क्रमश: फिल्म के मुख्य किरदार बार्ले लाइटफुट और इयान लाइटफुट के किरदारों को आवाजें दी हैं। फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों के इर्दगिर्द घूमती है और कहानी दिलचस्प तब होती है जब इन्हें अपने स्वर्गीय पिता के साथ एक दिन फिर से बिताने का मौका मिलता दिखता है।

रिसर्च : मां के दूध पीने से तेज होता है बच्चों का दिमाग

फिल्म के लॉस एंजिलिस में हुए वर्ल्ड प्रीमियर के मौके पर फिल्म के सारे मुख्य कलाकार चहकते नजर आए

फिल्म के लॉस एंजिलिस में हुए वर्ल्ड प्रीमियर के मौके पर फिल्म के सारे मुख्य कलाकार टॉम हॉलैंड, क्रिस प्रैट, जूलिया-लुई ड्रेफस, ओक्टाविया स्पेंसर, मेल रोड्रिग्ज, काइल बोर्नहाइमर, अली वोंग, ट्रेसी उलमैन और जॉन रतजेंबर्गर आदि चहकते नजर आए। सबने अपने फैंस के साथ फोटो खिंचाए और लोगों को जमकर ऑटोग्राफ्स दिए।

एनीमेशन फिल्म ऑनवर्ड को डैन स्कैनलोन ने निर्देशित किया है वहीं कोरी री ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ‘ऑनवर्ड’ का संगीत माइकल डाना और जेफ डाना ने दिया है और इसकी पटकथा डैन स्कैनलोन, जेसन हैडली और कीथ बुनिन ने लिखी है।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह बोले- एनआरसी से किसी को डरने की जरूरत नहीं, पूरे देश में करेंगे लागू

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एनआरसी और नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) को लेकर भी पूछे गए…
हिजबुल कमांडर हारून हफज ढेर

जम्मू-कश्मीर: सेना से मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर हारून हफज ढेर

Posted by - January 15, 2020 0
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के जिला कमांडर हारुन हाफज को डोडा में एक मुठभेड़ में…

सेहत से लेकर सौंदर्य तक अखरोट खाने के है ये बेमिसाल फायदे

Posted by - November 12, 2020 0
हेल्थ डेस्क.  प्रोटीन, फाइबर, कैल्शियम, विटमिन्स, मैग्नीशियम, आयरन, ओमेगा-3 फैटी ऐसिड जैसे ढेरों पोषक तत्वों से भरपूर अखरोट आपके लिए…