गर्मियों में इस तरह लगाएं कुलनेस के साथ स्टाइल का तड़का

33 0

कपड़े मौसम के अनुसार ही चुनने चाहिए, अभी गर्मियों (Summer) के मौसम मे तो हमे हल्के रंग के ही कपड़ो का चयन करना चाहिएI गर्मियों में हमें शिफोन, प्योर कॉटन के कपड़े को ही खरीदना और पहनना चाहिए।

गर्मियों मे सिल्की व गहरे रंग के कपड़ो से दूर ही रहना चाहिए। ऐसे कपडे न सिर्फ हमे गर्मी का अहसास कराते है, बल्कि यह हमारे शरीर पर चुभते भी है। गर्मियों मे यह तय कर पाना मुश्किल होता है की हम कब पहने क्योंकी हमे स्टायलिश भी दिखना है और गर्मी भी न लगे इस बात का भी ख्याल रखना है। आइये जाने गर्मियों मे हम किस तरह से कपड़ो का चयन कर सकते है……

– इस तपती गर्मी के मौसम डॉर्क कपड़ों का इस्तेमाल करने से बचें । हो सके तो हल्के रंग के कपड़े ही पहनें।

– ऐसे मौसम में अगर आप सिंथेटिक कपड़ें पहनते हैं तो ये आपके लिए तकलीफ़देह साबित हो सकता है । इसके लिए हमे इस तरह के कपड़ो से दुरी बनानी चाहिए।

Summer Special : गर्मियों में इस तरह करें कपड़ों का चुनाव, कुलनेस के साथ पाए स्टाइलिश लुक

– गर्मी के मौसम में टाइट जींस की जगह लाइट वेट डेनिम या फिर लेगिंग्स को शामिल किया जा सकता है।

– टाइट फिट कपड़ों के बजाय लूज फिट कपड़ों का ही चयन करें।

-सिल्क, सैटिन, नेट,जैसे कपड़ो का चयन करने से बचे । इससे न तो गर्मी से राहत मिलेगी बल्कि इन कपड़ों को पहनने से गर्मी से होनेवाले संक्रमण का खतरा बढ़ भी जाएगा।

summer season,summer clothing tips,fashion tips for summers,fashion trends,fashion in summer ,फैशन टिप्स, फैशन इन समर, गर्मियों के कपडे

– लॉन्ग कुर्ती के साथ या फिर वेस्टर्न आउटफिट के साथ लेगिंग्स पहनना काफी डिसेंट लगता है। इसे पहनकर ऑफिस, मीटिंग आदि मे भी जा सकते है।

– गर्मियों में हल्के-फुल्के ज्वेलरी का ही इस्तेमाल करें। कानों में छोटा सा इयरिंग और गले में हल्का सा नेकलेस आपको अच्छा लुक देगा।

Related Post

वेट लॉस करना है तो अपनी डाइट में शामिल करे ख़जूर, मिलेगा बेहतरीन रिजल्ट

Posted by - November 6, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.   वजन कम करने के लिए आपको सबसे पहले अपने खान-पान और जीवनशैली में बदलाव करना जरूरी है. अगर…
डोनाल्ड ट्रंप

ट्रंप का बेहद पसंदीदा भोजन मेन्यू से गायब, आइस टी और ग्रीन टी को मिली जगह

Posted by - February 24, 2020 0
अहमदाबाद। दो दिवसीय भारत दौरे पर आए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड…