Site icon News Ganj

AAP की सरकार में पंजाब में हावी हुए ड्रग माफिया : मुख्यमंत्री धामी

CM Dhami

CM Dhami

चंडीगढ़। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (CM Dhami) ने सोमवार को आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके से भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के महायज्ञ में सबने भाग लेना है। देवभूमि उत्तराखंड और पंजाब का आपस में अटूट बंधन है, दोनों ही प्रदेश देवताओं और सिख गुरुओं की धरती है। उत्तराखंड के तराई क्षेत्र को बसाने में पंजाब के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है। पंजाब से बड़ी संख्या में श्रद्धालु नानकमत्ता, हेमकुंड साहिब और रीठा साहिब यात्रा में आते हैं। सिख गुरुओं ने अपनी शहादत स्वीकार की, पर कभी अपनी हार स्वीकार नहीं की।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि यह चुनाव देश की तकदीर बदलने, भारत को विकसित राष्ट्र बनाने, बच्चों के उज्ज्वल भविष्य, गरीबों के कल्याण, सीमाओं को सुरक्षित करने, आंतरिक व्यवस्था के सुधार, हर किसी को आगे बढ़ाने का चुनाव है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि पंजाब में आप पार्टी की सरकार ने बीते 2 सालों में ड्रग माफिया को राज्य में हावी करवा दिया है। यहां के आम व्यक्ति का जीवन खतरे में पड़ गया है। यहां की सरकार केजरीवाल जी की सेवा में लगे रहती है। पंजाब का प्लेन दिल्ली के मुख्यमंत्री को लेने जाता है। केंद्र द्वारा भेजी जा रही योजनाओं को यहां की सरकार लागू नहीं करती।

चुनौतियों से डटकर सदा अग्रिम पंक्ति में खड़ा रहा अधिवक्ता समाजः योगी

उन्होंने (CM Dhami) कहा हरियाणा, दिल्ली में कांग्रेस और आप पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में ये लोग आपस में लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा इन पार्टियों का ठगबंधन है। ठगबंधन वाले विपक्ष को जड़ से उखाड़ कर फेंकना है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने जनता से आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाकर आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने की बात कही। इस अवसर पर भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा, विनय रोहेला, संदीप भाटिया एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version