Dr AK Srivastava

बीमार लोगों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाने वाले डॉ एके श्रीवास्तव को लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ने किया सम्मानित

16 0

लखनऊ। राजाजीपुरम में कोठारी बंधु के पास मशहूर डाक्टर ए. के. श्रीवास्तव (Dr AK Srivastava) को लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी ने अपने साथी पदाधिकारियों के साथ क्लीनिक पर जाकर उन्हे मरीजों विशेषकर गरीब अस्वस्थ लोगों की लगातार सराहनीय सेवा के लिए एलजेए की ओर से शाल ओढ़ाकर व सम्मान-पत्र भेंटकर सम्मानित किया।

लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के कोषाध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी ने कहा डॉक्टर ए. के. श्रीवास्तव (Dr AK Srivastava) करोनाकाल में एक भी दिन आराम किए बिना लगातार मरीजों की सेवा में लगे रहे। जबकि इस दौरान आप स्वयं कई बार करोना पाॅज़िटिव हुए लेकिन फिर भी मरीज देखना बंद नहीं किया।

डाक्टर श्रीवास्तव (Dr AK Srivastava) गरीब मरीजों को प्राथमिकता पर देखने के साथ ही पैथोलॉजी जांच में खुद ही ज्यादा से ज्यादा छूट देने के लिए भी पर्चे पर लिख देते हैं। यही कारण है कि लखनऊ ही नहीं पूरे प्रदेश भर से मरीज अपना इलाज कराने यहां आते हैं। वहीं बीमारी से परेशान लोग डाक्टर साहब से परामर्श लेने भी आते हैं, और उनके इलाज व परामर्श से मरीज को संतुष्ट होकर जाते देखा जा सकता है।

मजदूर की बेटी का हुआ चयन, इसरो में वैज्ञानिकों से मिलेंगी और ब्रह्मांड के रहस्यों को जानेंगी

इस अवसर पर लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनंद वर्मा, कोषाध्यक्ष संजय पांडेय, संगठन मंत्री मोहम्मद फहीम, मीडिया प्रभारी रवि शर्मा, एलजेए लखनऊ इकाई के निवर्तमान अध्यक्ष दीपक गुप्ता एवं सदस्य अजय गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Related Post

raam

अर्थव्यवस्था को ऊंचाई तक पहुंचाने का महत्वपूर्ण माध्यम बनेगा एयरपोर्टः सीएम

Posted by - April 7, 2022 0
लखनऊ: अयोध्या अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Ayodhya International Airport) के लिए नागरिक उड्डयन विभाग और भारतीय विमानपत्तन बीच भूमि लीज एग्रीमेंट हुआ।…

UP Budget: योगी सरकार का शिक्षा पर विशेष फोकस, गुणवत्तापूर्ण और इनोवेटिव स्टडीज के लिए उठाए कदम

Posted by - February 5, 2024 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) ने 2024-25 में प्रदेश का सबसे बड़ा बजट (Budget) प्रस्तुत करते हुए प्रदेश की शिक्षा…

यूपी विधानसभा चुनाव के समर में उतरी मायावती, 23 जुलाई से ब्राह्मण सम्मेलन करेंगी बसपा

Posted by - July 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां कमर कस चुकी हैं, बसपा ने सवर्ण वोटरों को अपने पाले…