Danish Azad Ansari met CM Yogi

दानिश आजाद अंसारी ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात

515 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी (Danish Azad Ansari) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से उनके पांच कालिदास मार्ग स्थित आवास पर मुलाकात की।

राज्य मंत्री दानिश अंसारी (Danish Azad Ansari) ने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री को विभाग द्वारा चल रही गतिविधियों से अवगत कराया। साथ ही अल्पसंख्यक नौजवानों के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे विशेष रोजगार मेले की प्रगति के बारे में अवगत कराया।

राज्यमंत्री ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि अभी तक लखनऊ जनपद, आजमगढ़ जनपद में यह रोजगार मेले लग चुके हैं। उसके साथ-साथ अल्पसंख्यक समाज को सरकारी योजनाओं के प्रति जागरूकता के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रम के बारे में भी मुख्यमंत्री (CM Yogi)  से जानकारी साझा की।

सही है सीएम योगी का आरोप, सपा सरकार में अखिलेश ने वापस लिया था खुद पर दर्ज मुकदमा

राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने बताया कि मुख्यमंत्री सदैव अल्पसंख्यक समाज और नौजवानों को प्रोत्साहित करने के लिए काम करते हैं। जिस तरीके से आज उत्तर प्रदेश में हर जाति-धर्म के लोग आगे बढ़कर तरक्की में अपनी सहभागिता कर रहे हैं यह योगी सरकार की सफलता है, जनता की सुविधाओं के लिए हम पूरी ईमानदारी से धरातल पर काम कर रहे हैं।

Related Post

पुलिस ने जब्ता दो करोड़ 60 लाख का 11 कुन्तल गांजा

पुलिस ने ज़ब्त किया दो करोड़ 60 लाख का 11 कुन्तल गांजा

Posted by - March 16, 2021 0
एसटीएफ ललितपुर पुलिस और नाॅरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले…
religious places

यूपी के धार्मिक स्थलों को मिलेगी नई पहचान, प्रमुख मार्गों का होगा चौड़ीकरण

Posted by - September 12, 2022 0
लखनऊ। एक्सप्रेसवे अब उत्तर प्रदेश की नई पहचान बन चुके हैं। प्रदेश सरकार एक्सप्रेसवे के साथ-साथ राजमार्गों एवं अन्य प्रमुख मार्गों…