CM Yogi

योगी के रोड शो में भगवामय हुई झांसी

49 0

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  के रोड शो में लोगों की भारी भीड़ जुटी और यात्रा मार्ग भगवामय नजर आया।

योगी (CM Yogi) के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ़ मोहन यादव (Mohan Yadav) भी वीरांगना नगरी पहुंचे और लक्ष्मीगेट स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद इस सीट से भाजपा उम्मीदवार अनुराग शर्मा के साथ रथ पर सवार हुए। रथ पर उनके साथ सदर विधायक रवि शर्मा, बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा और अन्य गणमान्य भी मौजूद रहे। रथ पर कमल का निशान हाथ में लिये जब योगी का रथ आगे बढा तो चारों ओर से पुष्पवर्षा होने लगी । यात्रा मार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम एकत्र नजर आया और अपने लोकप्रिय नेता को देखने लोग यात्रा मार्ग के दोनों ओर बने मकानों और इमारतों पर भारी संख्या में मौजूद रहे। पूरे यात्रा मार्ग को योगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उम्मीदवार अनुराग शर्म के कटआउटों के अलावा भगवा झंडों और पट्टियों से सजाया गया।

यात्रा मार्ग पर लोगों के भारी हुजूम के बीच बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी रथ के चारों ओर मौजूद रहे और सुरक्षा व्यवस्था को संभालने में जद्दोजहद करते नजर आये। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में एसपीजी और एनएसजी तथा अन्य जनपदों की पुलिस भी तैनात की गयी थी। यात्रा मार्ग पर जगह जगह गये मंचों पर भी बड़ी संख्या में लोग एकत्र रहे। योगी के इस रोडशो में जाति ,धर्म की सभी वर्जनाएं टूटती नजर आयी जब हिंदुओं के साथ मुस्लिम समुदाय के लोग भी अपने लोकप्रिय नेता पर पुष्पवर्षा करते नजर आये।

रोड शो के अंत में योगी (CM Yogi) ने उपस्थित अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा “आज हमारी झांसी नये भारत के नये उत्तर प्रदेश की नयी झांसी बन चुकी है। अब तो यहां पर ऐसी तोपें बन रही हैं जो जब बॉर्डर पर गडगडाती हैं ना तो पाकिस्तान के अंदर उनकी पेंटें भी गीली हो जाती है। मैं आज के इस अवसर पर आप सबका आह्वान करूंगा कि झांसी और हमारे बुंदेलखंड ने अब एक नये युग में प्रवेश किया है,आज यहां डिफेंस कॉरिडोर है , आज यहां हर घर नल की योजना है, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे है। आज हम एक नये युग में पहुंच गये हैं और झांसी में नये नोएडा को बसाने की कार्रवाई भी शुरू कर चुके हैं।”

कांग्रेस ने देश को मत, मजहब, क्षेत्र और भाषा के आधार पर बांटा : योगी

उन्होंने (CM Yogi) कहा “भाजपा की डबल इंजन की सरकार अपने बुंदेलखंड में ऐसा विकास करायेंगी कि यहां का नौजवान अब पलायन नहीं करेगा, बुंदेलखंड के पास नौकरी मांगने आयेगा। लगभग 36 हजार एकड में नया औद्योगिक शहर बसाने की कार्रवाई में आगे बढ़ चुका है और अगले पांच वर्ष के अंदर आप इसके परिणाम देखेंगे। आत्मनिर्भर और विकसित भारत के लिए यह सभी काम हो रहे हैं। इसके लिए मोदी जी को अबकी बार 400 पार कराना है। 400 पार के इस लक्ष्य के साथ सपा -कांग्रेस का जो नापाक गठबंधन है ,यह विभाजनकारी हैं। यह देश को बरबाद करने वाला है। राम विरोधी है पाकिस्तान का राग अलापने वाला है। इन्हें एक सिरे से खारिज करते हुए हमें फिर एक बार मोदी सरकार के लक्ष्य को आगे बढ़ाना है। बहनों और भाइयों अब उत्तर प्रदेश और देश में गूंज रहा है कि जो राम को लाये हैं हम उनको लायेंगे।”

रोड शो के दौरान विशेष वाहन पर मुख्यमंत्री के साथ मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, झांसी सीट से लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा, सदर विधायक रवि शर्मा, बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा, गरौठा विधायक जवाहर लाल, मेयर बिहारी लाल आर्य भी मौजूद रहे।

Related Post

Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस मामला: डॉ. अलका राय के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

Posted by - April 2, 2021 0
बाराबंकी। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)  को मोहाली कोर्ट लेकर जाने वाली एम्बुलेंस के मामले में बाराबंकी में मुकदमा दर्ज किया…
Mauni Amavasya

माघ मेले में मौनी अमावस्या स्नान पर्व पर श्रद्धालुओं पर हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा

Posted by - January 21, 2023 0
प्रयागराज। प्रयागराज के संगम में लगे आस्था के सबसे बड़े धार्मिक आयोजन माघ मेले में मौनी अमावस्या (Mauni Amavasya) स्नान…
High-tech

मनरेगा योजना के तहत इजरायली तकनीक पर आधारित हाई-टेक नर्सरी की जाएगी स्थापित

Posted by - June 13, 2022 0
लखनऊ: बागवानी को बढ़ावा देने और ग्रामीण आजीविका में सुधार के दोहरे उद्देश्य को पूरा करने के लिए, उत्तर प्रदेश…