Murder

कांग्रेस नेता के भाई की सरेआम गोली मारकर हत्या

12 0

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक स्थानीय कांग्रेस (Congress) नेता के भाई की देर रात गोली मारकर हत्या (Murder)  कर दी गई। कत्ल की इस खौफनाक वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि यह कत्ल पैसों के लेन-देन की रंजिश में किया गया है।

फरीदाबाद पुलिस ने इस हत्याकांड (Murder) के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि यह वारदात रविवार रात करीब 11.15 बजे मस्जिद चौक के पास सरेआम अंजाम दी गई। जहां हमलावरों ने नवादा कोह गांव के निवासी 32 साल के कुणाल भडाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में मृतक के भाई और स्थानीय कांग्रेस नेता ज्योतेंद्र भड़ाना उर्फ ​​रिंकू भड़ाना ने पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज कराया है। जिसके मुताबित, कुणाल अपने एक दोस्त के साथ मस्जिद चौक के पास खड़ा था। तभी विजय, बिल्लू और दो अन्य लोग वहां पहुंचे और कुणाल से बहस करने लगे। ज्योतेंद्र भड़ाना के मुताबिक, उसके भाई की विजय और बिल्लू के साथ रंजिश चल रही थी।

कांग्रेस नेता ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा कि भाई के दोस्त से सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां देखा कि बिल्लू मेरे भाई का हाथ पकड़े हुए था, जबकि विजय ने उसे सीने में गोली मार दी। इसके बाद हमलावर अपनी स्विफ्ट कार में सवार होकर भाग निकले।

राहुल गांधी ने भारत माता की आत्मा को लहूलुहान किया है : योगी

हमवारों के भाग जाने के बाद रिंकू भड़ाना दूसरे लोगों की मदद से कुणाल को इलाज के लिए सेक्टर 21-ए स्थित एशियन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायत के बाद विजय, बिल्लू और दो अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (साझा इरादा) के साथ ही शस्त्र अधिनियम के तहत डबुआ थाने में सोमवार को एफआईआर दर्ज की गई।

डबुआ थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) इंस्पेक्टर विद्या सागर ने कहा कि पुलिस ने दो विशेष टीमें बनाई हैं और छापेमारी की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Post