CM Yogi

सदन में गरजे योगी, सोशल मीडिया तक गूंजी ‘दहाड़’

51 0

लखनऊ। एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) गुरुवार को सदन में समाजवादी पार्टी के नेताओं के कारनामों पर गरज रहे थे तो वहीं सोशल मीडिया पर भी योगी की ‘दहाड़’ सुनाई दी। एक्स पर हैशटैग #CMYogiRoars (सीएम योगी की दहाड़) पॉलिटिकल कैटगरी में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा। वहीं सपा के कारनामों पर एक्स यूजर्स में जबरदस्त गुस्सा दिखा। हैशटैग #लाल_टोपी_काले_कारनामे भी शुरू में काफी देर तक पहले नंबर पर ट्रेंडिंग में बना रहा।

बता दें कि अयोध्या में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में सपा नेता को गिरफ्तार किया गया है। वहीं हरदोई में एक अधिवक्ता की गोली मारकर की गई हत्या में भी सपा नेता को दबोचा गया है। इसके बाद गुरुवार को विधानसभा में बोलते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने सपा को जमकर आड़े हाथ लिया।

इधर मुख्यमंत्री (CM Yogi) सदन में गरजते रहे वहीं सोशल मीडिया पर उनकी दहाड़ गूंजती रही। यूजर्स ने पोस्ट के जरिए मुख्यमंत्री के सदन के वीडियो खूब शेयर किये। ‘मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं’, ‘चाचा-भतीजा वसूली पर निकल जाते थे’, ‘सद्भावना ट्रेन नहीं बुलेट ट्रेन चलेगी’, ‘2027 में सफाचट’, जैसे मुख्यमंत्री के बयान लोगों ने खूब शेयर किये।

नेता प्रतिपक्ष पर कभी हमलावर तो कभी नरम रहे सीएम योगी के तेवर

वहीं अयोध्या में दुष्कर्म मामले को लेकर भी लोगों में सपा के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला।

एक्स पर #लाल_टोपी_काले_कारनामे पर 14 हजार से अधिक पोस्ट हुए। वहीं देर शाम शुरू हुए #CMYogiRoars ट्रेंड के समर्थन में भी समाचार लिखे जाने तक करीब 3 हजार पोस्ट एक्स पर किये गये।

Related Post

Maharishi Bhardwaj's ashram

महर्षि भारद्वाज के आश्रम का होगा कायाकल्प, योगी सरकार की तैयारी पूरी

Posted by - August 14, 2023 0
लखनऊ। प्रयागराज के प्रथम निवासी और प्राचीन भारतीय विमान निर्माण कला पर आधाारित वैमानिक शास्त्र जैसे महान वैज्ञानिक ग्रंथों के…
Desh Deepak Verma

पूर्व आईएएस देश दीपक बनाए गये एम्स गोरखपुर की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष

Posted by - January 27, 2023 0
लखनऊ। भारत सरकार ने पूर्व आईएएस देश दीपक वर्मा (Desh Deepak Verma) को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, गोरखपुर (AIIMS Gorakhpur)…