CM Yogi's mother got discharged from AIIMS Rishikesh

सीएम योगी की मां ऋषिकेश के एम्स में भर्ती, जिरियाट्रिक वार्ड में चल रहा इलाज

55 0

ऋषिकेश। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की मां को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें जिरियाट्रिक वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है। एम्स प्रशासन का कहना है कि वृद्धावस्था में होने वाली दिक्कतों के चलते उन्हें रूटीन चेकअप के लिए भर्ती किया गया है।

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की मां सावित्री देवी 85 साल की हैं। उनको मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे एम्स के जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए एम्स प्रशासन ने कहा कि अधिक उम्र के चलते होने वाली समस्याओं का रूटीन चेकअप होना है। इसी को लेकर सावित्री देवी यहां पहुंची हैं।

दोनों लड़के जीते तो मिलकर लूटेंगे और हारेंगे तो फिर टूटेंगेः सीएम योगी

मंगलवार को विभिन्न विभागों के डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)की मां सावित्री देवी के स्वास्थ्य की जांच की। एम्स के पीआरओ संदीप कुमार ने सावित्री देवी के भर्ती होने की पुष्टि की है।

Related Post

Ashutosh Tandon

कुकरैल नदी को पुनर्जीवित करेगी प्रदेश सरकार : आशुतोष टंडन

Posted by - September 11, 2021 0
उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन “गोपालजी” (Ashutosh Tandon) एवं महापौर नगर निगम लखनऊ संयुक्ता भाटिया के कर-कमलों…
yogi

हिंदुस्तान यूनिलीवर इंडिया के नए संयंत्र का सीएम योगी ने किया लोकार्पण

Posted by - July 21, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को जनपद हमीरपुर के सुमेरपुर में यूनिलीवर इंडिया लिमिटेड…