CM Vishnudev Sai

मुख्यमंत्री साय को कारगिल विजय दिवस समारोह में शामिल होने मिला निमंत्रण

46 0

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnudev Sai) से आज शुक्रवार को अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद छत्तीसगढ़ के सदस्यों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री (CM Vishnudev Sai)  को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दिया। मुख्यमंत्री (CM Vishnudev Sai) ने आमंत्रण के लिए परिषद को धन्यवाद देते हुए उनके इस पहल की सराहना की। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी मौजूद थे।

परिषद के सदस्यों ने मुख्यमंत्री (CM Vishnudev Sai)  को बताया कि कारगिल विजय दिवस के अवसर पर परिषद द्वारा मातृभूमि के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले शहीद जवानों का पुण्य स्मरण कर श्रद्धांजलि दी जाती है। साथ ही शहीद जवानों के परिजनों को सम्मानित किया जाता है।

CM साय ने 70 मितानिनों के बैंक खातों में अंतरित किया 90 करोड़ रुपये

परिषद की गतिविधियों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री (CM Vishnudev Sai) को बताया कि प्रदेश के 16 जिलों में युवाओं को मानवीय संस्कार और राष्ट्र सेवा के लिए सेना ने शामिल होने का प्रशिक्षण उनके द्वारा दिया जा रहा है।

इस अवसर पर पूर्व कारगिल सैनिक सर्व श्री खेमचन्द निषाद, दीनालाल साहू, रोहित कुमार, रूपेन्द्र साहू और विजय कुमार डागा उपस्थित थे ।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने राज्य स्थापना दिवस पर विकास कार्यों पर आधारित प्रदर्शनी का किया शुभारंभ

Posted by - November 9, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने राज्य स्थापना दिवस (State Foundation Day) के अवसर पर बलवीर रोड स्थित…
CM Vishnudev Sai

‘मैं अपने माता-पिता के आशीर्वाद से सीएम हूं’, मातृ-पितृ पूजन कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री साय

Posted by - February 11, 2024 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai)  सोमवार को जशपुर जिले के कुनकुरी विकासखंड के ग्राम कंडोरा में…