CM Nayab Singh

युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए सीएम नायब सैनी, कहा- कांग्रेस ने युवाओं का इस्तेमाल किया

15 0

रोहतक। भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यता ग्रहण समारोह में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं का केवल इस्तेमाल किया है और भाजपा ने युवाओं को सम्मान दिया है। वहीं कर्नाटक से सांसद व भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल कर दिया और कहा कि हुड्डा बताएं क्या कांग्रेस पार्टी आम कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बना सकती है।

मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh) बोले कि यह बहुत खुशी की बात है कि आज हजारों युवा भाजपा में शामिल हो रहे हैं। मैं उनका स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि हमारा युवा खेलों में तो आगे है ही, लेकिन युवाओं को राजनीति में भी हिस्सा लेना चाहिए। कांग्रेस ने तो युवाओं का भविष्य बर्बाद किया है और कांग्रेस पार्टी में नेता सिर्फ अपने बेटों को आगे करते हैं। वहीं भाजपा सबको आगे आने का मौका देती है। फिलहाल पूरे प्रदेश में भाजपा के प्रति माहौल है और तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। उनका लक्ष्य किसानों महिलाओं और युवाओं को मजबूत करना है।

उन्होंने (CM Nayab Singh) कहा कि हरियाणा सरकार ने बिना खर्ची और बिना पर्ची के युवाओं को रोजगार दिया है लेकिन 2014 से पहले हरियाणा का युवा हताश हो चुका था। अब युवाओं को विधायकों के चक्कर नहीं काटने पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं के खोए हुए विश्वास को बढ़ाने का काम कर रही है।

किरण चौधरी निर्विरोध राज्यसभा सांसद निर्वाचित, सीएम की मौजूदगी में मिला सर्टिफिकेट

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कर्नाटक से सांसद तेजस्वी सूर्या ने कार्यक्रम में संबोधन के दौरान कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए युवाओं को राजनीति में आना होगा, उसी से देश मजबूत बनेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सैनिक और खिलाड़ी देश का नाम रोशन करते हैं। इसलिए युवाओं को केवल भारतीय जनता पार्टी की आगे बढ़कर मौका दे सकती है। जिसका उदाहरण मैं सामने खड़ा हूं।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल करते हुए कहा कि हुड्डा बताएं कि कांग्रेस पार्टी क्या किसी सामान्य कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बना सकती है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह ही देश में बदलाव लाएंगे और विकसित भारत को सुपर पावर बनाएंगे।

Related Post

CM

राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए हमले पर सीएम ने की निंदा

Posted by - June 25, 2022 0
नई दिल्ली: वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (Marxist) के महासचिव…
Nirmala Sitharaman

Yes बैंक के जमाकर्ताओं की पूंजी पूरी तरह सुरक्षित, न करें चिंता : निर्मला सीतारमण

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को Yes बैंक के जमाकर्ताओं को भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा…
sanjeev baliyan

Agriculture law के लिए समर्थन जुटाने खाप पंचायतों के चौधरियों से मिलने पहुंचे भाजपा नेता

Posted by - February 21, 2021 0
शामली। कृषि कानून के खिलाफ जारी किसान आंदोलन साथ ही अब भाजपा (BJP) ने खाप पंचायतों से संपर्क बनाना शुरू…