CM Nayab Singh

भारतीय मजदूर संघ स्थापना दिवस कार्यक्र में सीएम सैनी ने की शिरकत

19 0

कुरुक्षेत्र। अनाज मंडी में आयोजित भारतीय मजदूर संघ हरियाणा के स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh)  ने कहा कि श्रमिकों की समस्याओं को निपटने के लिए सरकार मिशन मोड पर है। उन्होंने कहा कि भारतीय मजदूर संघ की सोच है कि मजदूरों को एक किया जाए, जबकि अन्य संगठन इसके विपरीत सोच रखते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अंग्रेजों द्वारा बनाए कानून को समाप्त कर श्रमिकों के लाभ के लिए नए कानून बनाए हैं।

मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh) ने हुड्डा-शैलजा-रणदीप पर कसा तंज कि वो प्रदेशवासियों की नहीं अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि संभवत: हुड्डा थोड़ा ज्यादा मलाई खा गए हैं। सैलजा और सुरजेवाला के हाथ कम मलाई लगी है।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा पोर्टल समाप्त करने व HKRM कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाने की बात कह रहे हैं, लेकिन उनका यह सपना सपना ही रह जाएगा।

दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी, टिकट को लेकर हुई बैठक

मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने चिंता करते हुए चुनाव की तारीख को लेकर आयोग को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने चिंता है कि एक अक्तूबर को चुनाव की वजह से छूट्टी 2 को गांधी जयंती इस तरह कई छुट्टियों की वजह से वोट प्रतिशत कम न हो जाए। इस बात को चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। सभी राजनीतिक दलों से बात करके इस पर ध्यान दिया जाए।

Related Post

DM Reena Joshi

जल जीवन मिशन के तहत किए जा रहे कार्यों का DM रीना जोशी ने किया निरीक्षण

Posted by - May 18, 2023 0
पिथौरागढ़। जिलाधिकारी रीना जोशी (DM Reena Joshi)  ने जनपद के विकासखंड बेरीनाग क्षेत्र के अंतर्गत जल जीवन मिशन के तहत…