CM Nayab Singh

प्रदेश सरकार ने लोगों के बिजली के बिलों को कम करने का काम किया: नायब सिंह सैनी

8 0

सिरसा। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh) ने पंचायत भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। गुरुद्वारा श्री चिल्ला साहिब की 55 कनाल 7 मरले जमीन गुरुद्वारा कमेटी के नाम करने की घोषणा के बाद सिख समुदाय के अलावा सिरसा निवासियों ने मुख्यमंत्री का आभार जताया। इस कार्यक्रम में कालांवाली विधानसभा से वर्ष 2014 में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके राजेंद्र देसूजोधा भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री सैनी (CM Nayab Singh) ने देसूजोधा को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया।

राजेंद्र देसूजोधा भाजपा में शामिल

इस मौके पर मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) ने कहा कि मैं जब प्रदेशाध्यक्ष बना था, तब मैंने देसूजोधा से संपर्क किया था। देसूजोधा मेरे पुराने मित्र हैं। आज वह भाजपा में अपने साथियों के साथ शामिल हो गए हैं, उनका मैं धन्यवाद करता हूं। मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बाद शपथ लेने के बाद पहला काम किसानों के लिए निधि राशि की है। गरीब लोगों को प्लाट देने का काम प्रदेश की डबल इंजन की सरकार ने किया है।

उन्होंने (CM Nayab Singh) कहा कि योजना के तहत श्रमिकों के खातों में प्रदेश सरकार ने पैसे डाले है। इसी प्रकार मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत गरीब लोगों को प्लाट दिए गए है। सैनी ने कहा कि 1.80 लाख से कम आय वालों लोगों के घरों की छतों पर सौलर पैनल लगाए गए हैं।

झूठ बोलकर लोगों को भटकाने का काम राहुल गांधी और कांग्रेस के डीएनए में: नायब सैनी

नायब सैनी (CM Nayab Singh)  ने बिजली मुद्दे पर पिछली सरकार को भी कोसा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने लोगों के बिजली के बिलों को कम करने का काम किया है। सरपंचों की मांग को पूरा करते हुए प्रदेश सरकार ने 21 लाख की राशि खर्च करने का निर्णय लिया है। प्रदेश सरकार ने गुरुद्वारा श्रीचिल्ला साहब की जमीन को गुरुद्वारा के नाम करने का काम किया है।

राजेंद्र देसूजोधा

कार्यक्रम में पूर्व राज्यपाल गणेशी लाल, बिजली मंत्री रणजीत सिंह, डॉ. अशोक तंवर, भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग, पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल, देव कुमार शर्मा, रेणु शर्मा,अमन चोपड़ा, बलदेव सिंह मांगेआना, गोबिंद कांडा सहित अनेक भाजपा नेता उपस्थित थे।

Related Post

केजरीवाल

मुफ्त बिजली-पानी के आरोपों बोले केजरीवाल, नायाब चीजें होती हैं नि:शुल्क

Posted by - February 16, 2020 0
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को रामलीला मैदान में लगातार तीसरी बार दिल्ली…
एकेटीयू का ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग वीडियो

एकेटीयू में आयोजित विषम सेमेस्टर परीक्षा सामूहिक नक़ल के प्रकरण का पर्दाफाश

Posted by - February 25, 2020 0
लखनऊ। डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के द्वारा परीक्षा प्रणाली के डिजिटाईजेशन के माध्यम से हाल ही में आयोजित विषम…
CM Dhami

सीएम धामी ने गांधी और शास्त्री को दी श्रद्धांजलि

Posted by - October 2, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मुख्यमंत्री आवास में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर…