CM Nayab Singh Saini

कांग्रेस की झूठ को बिकने नही देंगे भाजपा कार्यकर्ता : नायब सैनी

57 0

कैथल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh) गुरुवार को यहां त्रिदेव एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। उन्हाेंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिदेव ही हमारी पार्टी की सच्ची ताकत है, जिसकी बदौलत भाजपा का पूरे देश पर शासन है। कैथल की सरदारी ने लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के घमंडिया गठबंधन को तोडऩे का काम किया। अब हम कांग्रेस की झूठ का नकाब उतारने का काम करेंगे।

सीएम नायब सैनी (CM Nayab Singh) ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने उनके सामने जो कांटे उगा रखे हैं, वो ठीक कर रहे हैं। भाइयों हम सबने संकल्प लेना है कि हम कांग्रेस की झूठ को बिकने नहीं देंगे। संहिता हटने के बाद उन्होंने 14 दिन में अधिकारियों को व्यवहार बदलने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने अधिकारियों को कहा है कि अब आचार संहिता है चुकी है और वह एक्शन में आ जाएं। कांग्रेस घोटालों और झूठ बोलने वालों की पार्टी है, लोगों का कांग्रेस से विश्वास उठ गया है।

नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में बिना पर्ची और बिना खर्ची के युवाओं को नौकरियां नहीं मिलती थी। भ्रष्टाचार चरम पर था लोग कांग्रेस की सरकार से परेशान हो चुके थे।

उन्होंने (CM Nayab Singh) कहा कि हमारी सरकार ने पिछले लगभग 10 वर्षों में हर वर्ग के लिए काम किया है। गरीबों को बीमारी के दौरान होने वाले खर्च की चिंता से मुक्त किया है। किसानों को समृद्ध बनाने की दिशा में अनेकों योजनाएं डबल इंजन की सरकार ने बनाई है। श्री सैनी ने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं और युवाओं को आत्मनिर्भर बनने की राह दिखाई है।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों को प्लॉट देने की बात कही, लेकिन उन्हें न तो प्लॉट का कब्जा दिया, न ही रजिस्ट्री दी, लेकिन भाजपा सरकार ने गरीब लोगों को प्लॉट के साथ-साथ कब्जा भी दिया है। इस मौके पर पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा, विधायक लीला राम, जिला प्रभारी मनीष यादव, जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर, चेयरमैन कैलाश भगत, दिनेश कौशिक, मनीष कठवाड़, सुरेश राविश, अरुण सर्राफ, सुरेश गर्ग, जिला महामंत्री सुरेश संधू, जिला मीडिया प्रभारी राज रमन दीक्षित मौजूद थे।

Related Post

nirmala sitaraman

सरकार लोगों की जीवन और आजीविका बचाने के लिए प्रयासरत : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Posted by - April 19, 2021 0
नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने देश में कोविड-19 के प्रकोप को…
Arunachal Pradesh

अरुणाचल प्रदेश के तीन जिलों ‘अशांत क्षेत्र’ घोषित, 6 महीनों के लिए बढ़ाया गया AFSPA

Posted by - April 1, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने अरुणाचल प्रदेश के तीन जिलों और चार पुलिस स्टेशनों को अशांत क्षेत्र घोषित…

लखीमपुर हिंसा मामले पर संयुक्त किसान मोर्चा ने राष्ट्रपति कोविंद को लिखी चिट्ठी

Posted by - October 4, 2021 0
नई दिल्ली। लखीमपुर में किसानों की हत्या और भड़की हिंसा के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को…

डॉक्टर डे पर मोदी का फैसला, देश में एम्स की संख्या बढ़ेगी और बजट दोगुना होगा

Posted by - July 1, 2021 0
नेशनल डॉक्टर्स डे के अवसर पर देश के मेडिकल कम्युनिटी को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि…