Site icon News Ganj

भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा की नामांकन रैली में पहुंचे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह

CM Dhami

CM Dhami

नई दिल्ली। दिल्ली में 25 मई को होने वाले छठे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 29 अप्रैल शुरु हो गई है। ऐसे में अब उम्मीदवारों के नामांकन करने का सिलसिला भी शुरु हो गया है। इस बीच पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा ने आज (बुधवार, 1 मई) को नामांकन किया।

नामांकन से पहले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के पक्ष में आयोजित रैली ओर रोड शो में हिस्सा लिया।इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला। इनके उत्साह से उत्साहित पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उन्हें देखकर यह लगता है यहां की जनता हर्ष मल्होत्रा को संसद में भेजने वाली है और मोदी जी के हाथों को मजबूत करने वाली है।

पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि मुख्य सेवक के रूप में बद्री केदार, गंगा यमुना की भूमि से हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में वोट मांगने आया हूं। उन्होंने कहा पूर्वी दिल्ली जनसंघ के जमाने से भारतीय जनता पार्टी का गढ़ रहा है। पूर्वी दिल्ली के क्षेत्र ने निरंतर जनसंघ और भाजपा को सेवा करने का अवसर दिया है। उन्होंने कहा कि पुनः जनता अपने आशीर्वाद से आगामी चुनाव में ये रिकॉर्ड कायम रखेगी।

बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को बधाई देकर मुख्यमंत्री बोले- अनुत्तीर्ण विद्यार्थी न हों निराश

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में आज देश विकास की नई अवधारणाओं और परिभाषाओं को गढ़ने का काम कर रहा है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के अंदर जी -20 का सफल आयोजन, देश की अर्थव्यवस्था विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनी है। साथ ही कोरोना काल में भी व्यवस्थित तौर से देश को चलाकर वैक्सीनेशन का काम पूरे देश में किया।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में स्किल इंडिया, मेड इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया से भारत आत्मनिर्भरता की ओर कदम बढ़ा रहा है। भारत में विश्व स्तरीय संस्थाओं का निर्माण जारी है। वंदे भारत एक्सप्रेस, स्वदेशी ट्रेन, नई टेक्नोलॉजी, ऐतिहासिक इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट में भी भारत आगे बढ़ा है।

Exit mobile version