Site icon News Ganj

प्रचंड बहुमत से प्रदेश में खिलेगा कमल, कांग्रेस की सोच हमेशा विभाजन की रही: सीएम धामी

CM Dhami

CM Dhami

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने मंगलवार को कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच हमेशा विभाजन की रही है। विभाजनकारी सोच के साथ तुष्टिकरण की नीति अपना रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगा। इस बार देश की जनता मोदी के साथ खड़ी है और ऐतिहासिक मतों से देश की जनता का गठबंधन मोदी के साथ है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami ) ने कहा कि कांग्रेस ने देश में 60 वर्षों तक वर्ग विशेष के वाेट बैंक की चिंता की है। इसके लिए किसी भी स्तर तक जाना कांग्रेस की नीति रही है। देश में तुष्टिकरण और परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले ऐसे लोगों को भारत की राष्ट्रवादी जनता सबक सिखाने को तैयार है।

कांग्रेस हमेशा वोट बैंक की राजनीति करती रही है-

हनुमान जयंती पर मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मनमाेहन सिंह ने एक भाषण में अपनी यानी कांग्रेस की सोच देश के सामने रखी थी और आर्थिक संसाधनों (सबकी मेहनत की कमाई) पर पहला अधिकार एक वर्ग विशेष को देने की बात कही थी।

हिन्दू नववर्ष महोत्सव कई मायनों में है विशिष्ट: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami ) ने कहा कि कांग्रेस की नीति तुष्टिकरण और विभाजनकारी रही है। कांग्रेस हमेशा वोट बैंक की राजनीति करती रही है। ये केवल कांग्रेस का विकास और सबका विनाश वाली नीति है।

देश को फिर से पीछे ले जाना चाहती है कांग्रेस-

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami ) ने कहा कि देश की जनता भली-भांति समझ रही है कि देश आज आगे बढ़ रहा है। देश आज समान नागरिक संहिता और समान अधिकार के साथ सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबके प्रयास की बात कर रहा है।

जबकि कांग्रेस देश को फिर से पीछे ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस बार देश की जनता मोदी के साथ खड़ी है और ऐतिहासिक मतों से देश की जनता का गठबंधन मोदी के साथ हो गया है। मोदी विजयश्री हासिल करेंगे और फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

Exit mobile version