CM Dhami

By-Elections: सीएम धामी ने वो कर दिखाया जो योगी नही न करें सके

182 0

बागेश्वर । बागेश्वर उपचुनाव (Bageshawar By-Elections) में जीत के बाद ना केवल सीएम धामी (CM Dhami) ने आलाकमान का अपने ऊपर विश्वास और मजबूत कर दिया है वही उपचुनाव मे आएं परिणामो मे धामी (CM Dhami) ने वो कर डाला जों यूपी सीएम योगी (CM Yogi) भी नहीं कर पाए। जी हां, चंदन राम दास के निधन के बाद ये सीट जितना बीजेपी के लिए जरुरी था लेकिन स्थिति जमीन पर कमजोर लग रही थी लेकिन ये धामी (CM Dhami) का ही दम था की उन्होंने आखिरी के तीन दिन बागेश्वर मे ही कैम्प कर पूरी तस्वीर ही बदल डाली और जीत बीजेपी के प्रत्याशी की हुई।

जबकि यूपी के घोसी मे योगी जैसे मुख्यमंत्री होने के बावजूद बीजेपी अपना प्रत्याशी नहीं जीता पाई साफ है आखिरी दम तक पार्टी के पक्ष मे लड़ने की सीएम धामी की कोशिश ही उन्हें अलग परिणाम दिला पाई साफ है।

Bageshwar By Election Result: भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास भारी मतों से विजयी

बागेश्वर उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाने में रियल हीरो साबित हुए स्वयं भारतीय जनता पार्टी शुरुआत से ही चुनाव में कांग्रेस की तुलना में कमजोर दिख रही थी लेकिन मुख्यमंत्री पहले ही रणनीति तैयार कर चुके थे जिसका उन्होंने हालांकि खुलासा नहीं किया।

Related Post

टोक्यो ओलंपिक में भारत भेजेगा अपना अब तक का सबसे बड़ा खिलाड़ियों का दल

Posted by - July 14, 2021 0
भारत 119 खिलाड़ियों सहित टोक्यो ओलंपिक के लिए 228 सदस्यीय दल भेजेगा। भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा…
CM Dhami met Finance Minister Nirmala Sitharaman

सीएम धामी ने वित्तमंत्री से की विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा

Posted by - April 4, 2023 0
देहरादून/नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने नई दिल्ली में केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) से शिष्टाचार…
बीबीएयू BBAU

बीबीएयू में आरक्षण नियमों का दुरुपयोग कर प्रोफेसर के नियुक्ति की शिकायत

Posted by - December 27, 2020 0
लखनऊ। बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (BBAU) के प्रॉक्टर प्रो. बीबी मलिक की नियुक्ति में घपले की शिकायत हुई…