CM Bhajan Lal

CM भजनलाल शर्मा ने स्वतंत्रता सेनानियों को किया नमन

23 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि यह आजादी हमें वीर सेनानियों के सर्वोच्च बलिदान से मिली है। देश के सैनिक सीमाओं पर खड़े होकर देश की एकता-अखण्डता को बनाए रखने के लिए हर परिस्थिति में डटे हुए हैं। हम देशवासी पूरे मनोयोग से मां भारती की सेवा में काम करें यही उन वीर सेनानियों को असली श्रद्धांजलि होगी।

मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma)  गुरुवार को 78वें स्वाधीनता दिवस के अवसर पर बड़ी चौपड़ पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां ध्वजारोहण किया और उपस्थित जनसमुदाय को स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तीव्रता से आगे बढ़ रहा है तथा पूरे विश्व में भारत को एक नई पहचान मिली है।

राज्य सरकार ने भी अपने अल्प कार्यकाल में ही हर क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र के प्रत्येक वादे को पूरा करते हुए किसान, युवा, गरीब तथा महिला सहित सभी वर्गाें के हितों के लिए प्रदेश सरकार द्वारा नित नए निर्णय लिए जा रहे हैं।

जयपुर की बड़ी चौपड़ पर ध्वजारोहण करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा।

मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma)  ने कहा कि बजट में भी विकसित राजस्थान की संकल्पना को साकार करने की दिशा दी गई है। उन्होंने वहां उपस्थित नागरिकों से आह्वान किया कि सभी अपने नागरिक कर्तव्यों को पूरा करते हुए हर जरूरतमंद तक केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने में मदद करें जिससे देश-प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने किया ध्वजारोहण

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद मदन राठौड, विधायक गोपाल शर्मा, बालमुकुंदाचार्य, जयपुर ग्रेटर महापौर सौम्या गुर्जर सहित अन्य जनप्रतिनिधि तथा आमजन उपस्थित थे।

अमर जवान ज्योति पर श्रद्धासुमन किए अर्पित

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार सुबह अमर जवान ज्योति पहुंचे। शर्मा ने स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित किए तथा 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान भारतीय सेना, राज्य सरकार के अधिकारी, पूर्व सैनिक, उनके परिजन तथा आमजन उपस्थित थे।

Related Post

Pulwama Encounter

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Posted by - April 2, 2021 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Pulwama Encounter) में अब तक तीन आतंकियों के…
Film producer company thanks CM Dhami for shooting

शूटिंग और सब्सिडी के लिए फिल्म निर्माता कंपनी ने मुख्यमंत्री धामी को दिया धन्यवाद

Posted by - March 9, 2023 0
देहरादून। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता कम्पनी जंगली पिक्चर्स ने अपनी फिल्म ‘बधाई-दो’ की शूटिंग और सब्सिडी को उत्तराखंड में मिले सहयोग…