Site icon News Ganj

भाजपा का संकल्प पत्र भगवान समान, वादों को पूरा करते हैं: नायब सैनी

Nayab Singh Saini

Nayab Singh Saini

सोनीपत। हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ( Nayab Saini) ने रविवार को बरोदा में कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर तंज कसते हुए कहा कि यह क्षेत्र बरोदा भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा का गढ़ बताया जा रहा है। असल में ये हुड्‌डा का नहीं बल्कि यहां रहने वाले लोगों का गढ़ है। कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र काे झूठ का पुलिंदा है जबकि भाजपा के संकल्प पत्र को हम भगवान के समान मानते हैं और वादों को पूरा करते हैं।

कार्यकारी मुख्यमंत्री सैनी ( Nayab Saini)  ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी हरियाणा में जब भी आते हैं अंधेरे में आते हैं। क्या दिन के उजाले में आने से उनको डर लगता है। उन्होंने कहा कि हमने भाजपा सरकार में युवाओं को मेरिट के आधार पर नौकरियां दी। अब कांग्रेसियों को देख लें, कांग्रेस वाले तो अभी से नौकरियों के हिस्से बांट रहे हैं।

बूढ़ी हो चुकी है कांग्रेस, आयुष्मान कार्ड से कराएंगे इलाज : नायब सिंह सैनी

नायब सैनी ( Nayab Saini) ने बरोदा रैली में भाजपा के पूर्व सांसद स्व. किशन सिंह सांगवान को याद किया और लोगों से उनके बेटे भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सांगवान के लिए वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि किशन सिंह ने सोनीपत में भाजपा का कमल खिलाया है। भाजपा के सांसद रामचंद्र जांगड़ा, सुधा यादव समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद हैं।

सीएम सैनी ( Nayab Saini) ने कहा कि सांगवान ने सांसद रहते हुए उनको आगे बढ़ाया मतदान के दिन एक एक वोट प्रदीप सांगवान को दें। ताकि वो भी आपकी सेवा कर पाए। बरोदा में भाजपा ने पूर्व सांसद स्व. किशन सिंह सांगवान के बेटे प्रदीप सांगवान उम्मीदवार हैं। चुनाव प्रचार शुरू होने के बाद पहली बार यहां रैली हुई है और भाजपा नेता लोगों बीच होंगे। इस बार बरोदा हलके में भी कमल खिलेगा।

Exit mobile version