Site icon News Ganj

सवालों का जवाब नहीं दे पा रहे भूपेंद्र हुड्डा: सीएम नायाब सिंह

Nayab Singh

Nayab Singh

जींद। उचाना की कपास मंडी में गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री के समर्थन में जन आशीर्वाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नायब सिंह सैनी (Nayab Singh) ने कहा कि आठ तारीख को जब चुनाव का परिणाम आएगा। तब कांग्रेस पार्टी पीजीआई में भर्ती हो जाएगी।

भाजपा की जन हितेषी नीतियों से हर वर्ग खुश है। इन नीतियों को देखते हुए मतदाताओं ने मन बना लिया है कि भाजपा की प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनेगी। उचाना के मतदाताओं के जोश से साफ हो गया है उचाना में कमल खिलने जा रहा है।

सैनी (Nayab Singh) ने कहा कि आज प्रचार का अंतिम दिन है और शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। इस दौरान उन्हें पूरे प्रदेश में घूमने का मौका मिला। वो जहां भी गए तो वहां जनता का अपार प्यार व स्नेह देखने को मिला। उन्होंने भूपेंंद्र सिंह हुड्डा से कुछ सवाल किए थे। जिनमें से एक भी सवाल का जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने हुड्डा से केवल चार सवाल पूछे। ऐसे में स्पष्ट है कि हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल पर उनका 56 दिन का कार्यकाल भारी पड़ रहा है। अगर वह भाजपा के 10 साल के कार्य गिनवाने में लग गए तो गिनवाने में नहीं आएंगे।

उन्होंने (Nayab Singh) 56 दिन काम किया और हुड्डा ने 10 साल राज किया है। ऐसे में जनता स्वयं तय कर रही है कि किसका कार्यकाल अच्छा रहा है। अब हरियाणा की जनता हुड्डा से हिसाब मांग रही है।

कांग्रेस ने हरियाणा में चलाया खर्ची-पर्ची का सिस्टम : पुष्कर सिंह धामी

देवेंद्र अत्री ने कहा कि उचाना का मतदाता परिवारवाद को वोट की चोट देने का काम करेगा। उचाना हलके से 50 साल राजनीति करने वालों ने उचाना के लिए कुछ नहीं किया। विकसित उचाना के सपने को साकार करना चाहते हो तो जिस परिवार ने हमारा 50 साल तक शोषण किया है उसको वोट की चोट के साथ सबक सिखाने का काम करें।

भाजपा के पक्ष में मतदान कर भाजपा की बड़ी जीत सुनिश्चित करें। उचाना मेरा परिवार है अपने परिवार से वायदा करता हूं कि उचाना के मतदाता आधी रात को याद करेंगे तो नंगे पांव उनके लिए दौड़ा चला आउगा। इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली सहित अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहे।

Exit mobile version