भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर बहु ने लगाए दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप

551 0

हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के भाजपा विधायक अनिल शर्मा की बहु राधिका ने अपने ससुर पर दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया। राधिका के पति आश्रय शर्मा ने फेसबुक आईडी हैक होने की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन दूसरी बहु अर्पिता खान ने इसका खुलासा कर दिया। गौतम गंभीर की बहन राधिका ने अपने ससुर द्वारा भेजे गए नोटिस को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे परिवार ने पैसा देने से मना किया तो उन्होंने नोटिस भेजा है।

राधिका ने लिखा- 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया, जो अपने 93 साल के पिता को घर से निकाल सकता है उससे क्या ही उम्मीद करूं। सलमान खान की बहन एवं अनिल शर्मा की दूसरी बहु अर्पिता खान अपने ससुर के बचाव मेें उतर गई, उन्होंने आरोपों पर हैरानी जताते हुए कहा ससुर जी नेकदिल इंसान हैं।

करीब आधे घंटे बाद यह पोस्ट राधिका के अकाउंट से डिलीट कर दी गई. तब तक लोग इसके स्क्रिन शॉट ले चुके थे और उनका पोस्‍ट सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। रात करीब पौने 9 बजे आश्रय शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और मामले को दबाने का प्रयास किया।  उन्होंने लिखा, ‘जरूरी सूचना: मेरी पत्नी राधिका गंभीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है।

यूपी में जंगलराज! अलीगढ़ में चोरी का इल्जाम लगाकर दबंगो ने की दलित युवक की हत्या

उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली गई पोस्ट को गंभीरता से न लें।  हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है। ‘ इसके बाद लगने लगा कि शायद किसी ने सच में बदनाम करने की साजिश रची हो, लेकिन उसके बाद अनिल शर्मा ने एक पोस्ट डालकर पूरे मामले से पर्दा ही हटा दिया।

Related Post

CM Yogi

कांग्रेस सरकार में नहीं थी आतंकवाद, उग्रवाद से लड़ने की इच्छाशक्ति: सीएम योगी

Posted by - May 1, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार को अपने सरकारी आवास पर मीडिया से मुखातिब हुए। महाराष्ट्र दौरे पर जाने…
CM Vishnu dev Sai

सामूहिक जिम्मेदारी से दूर होगी सिकल सेल एनीमिया की बीमारी : मुख्यमंत्री साय

Posted by - June 19, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश 2047 तक…

शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस से मोह भंग! भाजपा नहीं बल्कि इस पार्टी में शामिल होंगे ‘शॉटगन’

Posted by - July 12, 2021 0
बॉलीवुड अभिनेता एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा जल्द ही पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।एक…