CM Nayab Saini

बहादुरगढ़ के उद्यमियों के प्रतिनिधि मंडल ने की सीएम सैनी से भेंट, समस्याओं पर की चर्चा

12 0

झज्जर। बहादुरगढ़ के उद्योगपतियों के सबसे बड़े संगठन बहादुरगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (बीसीसीआई) व फुटवियर पार्क एसोसिएशन बहादुरगढ़ के प्रतिनिधि मंडल ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Saini)  और शहरी स्थानीय निकाय राज्य मंत्री सुभाष सुधा से मिलकर उद्यमियों की कई समस्याएं रखी और उनके समाधान की मांग की।

बीसीसीआई व फुटवियर पार्क एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैन (CM Nayab Saini) व शहरी स्थानीय निकाय राज्य मंत्री सुभाष सुधा के अलावा एचएसवीपी के मुख्य प्रशासक टीएल सत्यप्रकाश के साथ भी महत्वपूर्ण बैठक की। इस मौके पर व्यापारियों के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। बीसीसीआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरिंदर छिकारा ने उद्यमियों की मुख्यमंत्री से हुई बातचीत की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री और राज्यमंत्री के साथ एमआईई बहादुरगढ़ के फ्री होल्ड प्लॉट्स और शामलात प्लॉट्स से संबंधित समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की।

साथ ही फुटवियर पर जीएसटी को 12% से घटाकर 5% करवाने के लिए हरियाणा सरकार से केंद्र सरकार तक बात पहुँचाने और कम करवाने का अनुरोध किया। बहादुरगढ़ में दमकल गाड़ियों व कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर अग्निशमन सेवाओं में सुधार की मांग भी की गई, ताकि क्षेत्र में सुरक्षा बढ़े और आग लगने के कारण होने वाले नुक़सान से बचा जा सके।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Saini)  से बैठक के दौरान उद्यमियों ने बताया कि बहादुरगढ़ क्षेत्र में उद्यमियों व व्यापारियों को जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग के कॉल मिल रहे हैं। मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे को प्राथमिकता पर देखने और कानून व्यवस्था को ठीक व इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

सत्संग के दौरान मची भगदड़, 27 की मौत, कई घायल

अपनी समस्याओं पर चर्चा के दौरान उद्यमियों ने मुख्यमंत्री को बहादुरगढ़ आने का निमंत्रण दिया। छिकारा ने बताया की निमंत्रण को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Saini)  ने सहर्ष स्वीकार कर लिया और आश्वासन दिया कि वह जल्द से जल्द बहादुरगढ़ का दौरा करेंगे। बैठक में सुभाष जग्गा, सतनारायण बंसल, संजय नारंग और सिद्धार्थ दुबे शामिल रहे। नरिंदर छिकारा ने विश्वास व्यक्त किया कि इस बैठक के परिणामस्वरूप उनके मुद्दों का समाधान तेजी से होगा।

Related Post

लोकसभा की कार्यवाही बाधित होने पर बरसे स्‍पीकर, सांसदों को मर्यादा में रहने की दी चेतावनी

Posted by - July 29, 2021 0
पेगासस मामले और कृषि कानून के मुद्दे पर हंगामे के कारण संसद का मानसून सत्र बुरी तरह प्रभावित हुआ है…

महामारी के बीच महंगाई की मार! पिछले सात महीने में करीब 200 रुपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर

Posted by - August 18, 2021 0
कोरोना महामारी के बीच आम लोगों को महंगाई से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है, पेट्रोलियम कंपनियों ने रसोई…