azam khan

आजम खान की किडनी में संक्रमण, हालत स्थिर

1075 0

कोरोना संक्रमण के कारण लखनऊ के मेंदाता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद मोहम्मद आजम खां (Azam Khan) को किडनी में संक्रमण की वजह से क्रिटिकल केयर और नेफ्रोलाजी टीम की निगरानी में रखा गया है।

अस्पताल द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि पिछली नौ मई को 72 वर्षीय सपा नेता और उनके पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला खां को कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया था। श्री आजम खां (Azam Khan)  के फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी के चलते चेस्ट इन्फेक्शन पाए जाने के बाद उनकी किडनी पर भी असर पाया गया था जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है।

रविवार को उनकी किडनी में इन्फेक्शन के वजह से उनके किडनी और अन्य पैरामीटर निर्धारित वैल्यू से उच्च पाए गए। वार्ड में उनको क्रिटिकल केयर एवं नेफ्रोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है । उनकी तबियत अभी स्थिर एवं नियंत्रण में है ।

वहीं मोहम्मद अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर है और वह कोविड नेगेटिव हो गए है। उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में वार्ड में रखा गया है।

Related Post

सैम पित्रोदा

मोदी सरकार ने झूठे वादे करने के सिवाय कुछ नहीं किया : सैम पित्रोदा

Posted by - April 26, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने शुक्रवार को कहा कि बीते…
CM Yogi worshiped in Durga temple

सीएम योगी ने दुर्गा मंदिर में की पूजा-अर्चना, बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

Posted by - October 31, 2023 0
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को दुर्गाकुंड स्थित दुर्गा मंदिर में…