Anant Ambani-Salman Khan

अनंत-राधिका के संगीत समारोह में सलमान खान का जलवा, जबरदस्त डांस से स्टेज पर लगाई आग

79 0

बीती रात को अनंत अंबानी (Anant Ambani)-राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह आयोजित किया गया। अनंत-राधिका (Anant-Radhika) का कॉन्सर्ट मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कन्वेंशन सेंटर में हुआ। इस संगीत कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां और विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज शामिल हुए थे। अनंत-राधिका के संगीत समारोह में विश्व प्रसिद्ध पॉपस्टार जस्टिन बीबर सहित बॉलीवुड हस्तियों ने शानदार प्रस्तुतियां दीं। जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी को सिर्फ 6 दिन बचे हैं। इस वक्त प्री-वेडिंग इवेंट्स जोरों-शोरों से चल रहे हैं। सामूहिक विवाह समारोह, मामेरू समारोह और गरबा नाइट के बाद संगीत समारोह हुआ। इस म्यूजिक इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने अंबानी परिवार के साथ जमकर धमाल मचाया। अनंत अंबानी के साथ सलमान खान (Salman Khan) अपने ही गाने पर डांस करते नजर आए। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

इस वीडियो में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनके दोस्त सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। अनंत और सलमान 2000 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ”हर दिल जो प्यार करेगा” के सोनू निगम द्वारा गाए गाने ”ऐसा पहली बार हुआ है” पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। अनंत अंबानी और सलमान खान का यह डांस वीडियो इस समय चर्चा में है।

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शुभ मुहूर्त यानी दोपहर 3 बजे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों अंबानी के आवास एंटीलिया में शादी के सात फेरे लेंगे। इसके बाद 13 जुलाई को शाम को आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएगा। समारोह में कुछ ही मेहमान शामिल होंगे। 14 जुलाई को एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। समारोह में मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को आमंत्रित किया गया है।

Related Post

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने लॉकडाउन में फिट रहने का ढूंढा जुगाड़, वीडियो की फैंस कर रहे हैं तारीफ

Posted by - May 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा ने लॉकडाउन में फिट रहने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। कोरोना वायरस…
अभिषेक बच्चन बर्थडे

अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई

Posted by - February 5, 2019 0
मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर मंगलवार को उनकी पत्नी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर उनके…