AK Sharma

सिद्धार्थनगर में चल रहे विकास कार्यों को पूर्ण गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ पूर्ण करें: एके शर्मा

18 0

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) गुरुवार को सिद्धार्थनगर जनपद पहुंचकर जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन तथा विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ अपने प्रभार जिले के विकास कार्यों की समीक्षा की और विकास कार्यों में ते लाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

प्रभारी मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि सिद्धार्थनगर जनपद आकांक्षी जिला की श्रेणी में आता है, इस जिले को विकसित बनाने के लिए सभी को सामूहिक प्रयास करना पड़ेगा और पूर्ण ईमानदारी वह निष्ठा के साथ विकास कार्यों को पूर्ण गुणवत्ता और समयबद्धता के साथ पूर्ण करना होगा।

विद्युत आपूर्ति बहाल रखने के किए जा रहे सभी प्रयास: एके शर्मा

साथ ही जनपद के विभिन्न योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को समय से योजनाओं का लाभ मिले इसके भी निरंतर प्रयास करते रहना होगा, जिससे कि यह जिला आकांक्षी जिले की श्रेणी से निकलकर विकसित जिला बन सके।

भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान , सिद्धार्थनगर, सर्व माननीय विधायक जयप्रताप सिंह एवं श्यामधनी राही , नगर पालिकाध्यक्ष सदर, जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, मुख्य अभियंता, विद्युत विभाग एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Post

Yogi

डिप्लोमाहोल्डर्स के साथ डिग्रीहोल्डर ग्रेजुएट्स को भी रोजगार से जोड़ेगी योगी सरकार

Posted by - August 22, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) ने डिप्लोमाहोल्डर एवं सभी स्ट्रीम्स में डिग्रीहोल्डर युवाओं को कौशल विकास के माध्यम से रोजगार…
ak sharma

उपभोक्ताओं की विद्युत संबधी समस्याओं का प्राथमिकता से निवारण किया जाये: एके शर्मा

Posted by - September 12, 2022 0
लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए0के0 शर्मा (AK Sharma)  ने आज सोमवार को सुबह नादरगंज, अमौसी, लखनऊ स्थित 33/11…
Environment

पर्यावरण दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री का ग्राम पंचायतों को संबोधन

Posted by - June 6, 2022 0
★ पर्यावरण (Environment), वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग द्वारा पंचायती राज विभाग के सहयोग से आयोजित ‘कॉन्फ्रेंस ऑफ पंचायत-2022’ में…