AK Sharma

प्रदेश के हित में गुण्डों और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई आवश्यक: एके शर्मा

15 0

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने गुरुवार को सिद्धार्थनगर जनपद प्रवास के दौरान मीडिया प्रतिनिधियों द्वारा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बुल्डोजर पर किए गए ट्वीट कि “सपा सरकार बनते ही सारे बुल्डोजर गोरखपुर की ओर रुख करेंगे” पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सपा सरकार में जो माफिया गुंडे पले बड़े थे और जो गुंडाराज उन्होंने स्थापित किया था।

उन्होंने गरीबों, सामान्य व्यक्तियों, निर्दोष लोगों की जमीनों में अवैध कब्जे किए थे, सरकारी जमीनों, नजूल की जमीनों में अवैध कब्जे कर बड़ी-बड़ी महलनुमा बहुमंजिला आवास अट्टालिकाएं बनाई थी। इसको ध्वस्त करने के लिए कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए बुलडोजर का प्रयोग हो रहा है।

उसमें कहीं पर भी कोई गलती नहीं हो रही है, गुंडे माफियाओ के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होती रहेगी। केंद्र में मोदी जी भ्रष्टाचार को खत्म करने में लगे हुए हैं, इसी प्रकार प्रदेश में योगी जी गुंडाराज, माफियाराज को खत्म करने में लगे हुए हैं, उसमें बुलडोजर का पूरा उपयोग हो रहा है और यह प्रयोग होता रहेगा, प्रदेश के हित में यह सब बहुत अच्छा हो रहा है।

सिद्धार्थनगर में चल रहे विकास कार्यों को पूर्ण गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ पूर्ण करें: एके शर्मा

ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि मुंगेरीलाल के सपने हसीन होते हैं, सपा अध्यक्ष अखिलेश जी को सपने आ रहे हैं, अच्छा है कि वह हमेशा ऐसे ही सपने देखते रहें। वर्ष 2022 में भी उन्होंने ऐसा ही सपना देखकर सरकार बनाने की मंशा जाहिर की थी, जिसका परिणाम सभी के सामने रहा। इसी प्रकार वर्ष 2027 में भी माननीय योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

Related Post

कांग्रेस ने एक बार फिर गैर भरोसेमंद और धोखेबाज होने का दे दिया प्रमाण – मायावती

Posted by - September 17, 2019 0
लखनऊ डेस्क। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर आज यानी मंगलवार को एक बार फिर हमला बोला है उन्होंने ट्वीट…

हाउडी मोदी: ‘अबकी बार ट्रंप सरकार’ के नारे पर भड़की कांग्रेस

Posted by - September 23, 2019 0
नई दिल्ली। अमेरिका के ह्यूस्‍टन शहर में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एक नारा दिया जिसको लेकर…
Mamta Banerjee

BJP ने ममता बनर्जी के खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई

Posted by - March 31, 2021 0
कोलकाता।  भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टिप्पणियों को लेकर उनके खिलाफ निवार्चन आयोग में शिकायत दर्ज…