IAS अफसर के धर्मांतरण से जुड़े वीडियो पर योगी सरकार सख्त, 7 दिन में मांगी रिपोर्ट

401 0

लखनऊ। यूपी के एक आईएएस अधिकारी का धर्मांतरण को लेकर एक विवादित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।.इसकी जांच के लिए शासन ने एसआईटी गठित कर दी है।

आईएएस अधिकारी इफ्तकारूद्दीन के इस वीडियो में इस्लाम की बादशाहत दुनिया भर में कायम करने पर बात हो रही है। साथ ही धर्म परिवर्तन के किस्से भी बातए जा रहे हैं। इफ्तिखारुद्दीन इस्लाम धर्म के प्रचार की बातें भी कर रहे हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद पहले तो कानपुर पुलिस ने एडीसीपी को जांच सौंपी, अब उसके बाद शासन ने भी डीजी गोपाल मीणा के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर 7 दिन में रिपोर्ट तलब की है।

आईएएस अधिकारी इफ्तकारूद्दीन अभी यूपी एसआरटीसी के चेयरमैन पद पर काम कर रहे हैं। और लखनऊ के हजरतगंज इलाके में चंद्रा अपार्टमेंट में अपनी बहिन के यहां ही रहते हैं। एक अफसर के इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद इस पर सियासत भी शुरू हो गयी है।

मोहसिन रजा ने सपा पर निशाना साधा

राज्य सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने इस वीडियो को लेकर सपा पर निशाना साधा है। मोहसिन ने कहा सपा के राज में अफसर क्या-क्या करते थे लेकिन कार्रवाही नही होती थी, हमारी सरकार ने तत्काल इस पर एसआईटी का गठन किया है।

एमएच खान ने भी की जांच कराने की मांग

बीएसपी नेता एमएच खान ने भी वीडियो की जांच कराने की मांग की है। अब एसआईटी इस वीडियो की जांच करेगी इस वीडियो में जो बातें बोली गयी है उसकी भी जांच की जाएगी कि वो राजकीय आचरण नियमावली के उल्लंघन दायरे में है या नही।

 

Related Post

नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू बोले- मोदी जी खाली पेट योग और खाली जेब खाता खुलवा रहें हैं, ये कैसी राष्ट्रभक्ति?

Posted by - April 17, 2019 0
गुजरात। कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर…
BBK

धार्मिक स्थल हटाने को लेकर विवाद में चार पुलिसकर्मी हुए घायल, 22 गिरफ्तार

Posted by - March 20, 2021 0
बाराबंकी। जिले के रामसनेहीघाट इलाके में एक धार्मिक स्थल हटवाने को लेकर हुए विवाद में चार पुलिसकर्मी पथराव में घायल…
Hiraben

पीएम मोदी की माँ स्मृतिशेष हीराबेन का आज जन्मदिन, सोशल मीडिया में याद कर रहे युवा

Posted by - June 18, 2024 0
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  की माँ स्मृतिशेष हीराबेन (Hiraben) का मंगलवार को जन्मदिन है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक…