हिन्दू बहुसंख्यक इसलिए सुरक्षित हैं महिलाएं, अल्पसंख्यक होते ही होगा अफगानिस्तान वाला हाल- भाजपा नेता

445 0

अफगानिस्तान में जारी उथल पुथल के बीच भाजपा के तमाम नेता देश की जनता को डराने में लगे हैं, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि भी इसी में शामिल हैं। सीटी रवि ने मंगलवार को कहा- देश में जब तक हिन्दुओं का बहुमत बना हुआ है, तब तक भारत में संविधान और महिलाएं सुरक्षित हैं। रवि ने आगे कहा- जब तक हिन्दू बहुसंख्यक हैं तब तक समान अवसर है जैसे ही अल्पसंख्यक होगा जो अफगानिस्तान में हुआ वही यहां होगा।

उन्होंने कहा धर्मनिरपेक्षता एवं धार्मिक सहिष्णुता पर हिन्दुओं को विश्वास है, जब मुस्लिम बहुसंख्यक हो जाएंगे तो वे शरीयत के बारे में बोलते हैं। इसके पहले गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने भी कहा था कि देश में हिन्दू अल्पसंख्यक हो जाएगा तो संविधान खत्म हो जाएगा।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, जो लोग अंबेडकर के संविधान की रक्षा करना चाहते हैं, उन्हें इस सच्चाई को नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने कहा, “धर्मनिरपेक्षता और धार्मिक सहिष्णुता हमारा (हिंदुओं) मूल विश्वास है। जब तक सहिष्णुता वाले लोग बहुमत में नहीं होंगे, तब तक धर्मनिरपेक्षता नहीं होगी, महिलाओं के लिए सुरक्षा नहीं होगी। एक बार सहिष्णुता वाले लोग अल्पसंख्यक बन जाएंगे, अफगानिस्तान जैसी स्थिति पैदा हो जाएगी … ..एक बार जब वे (गैर-हिंदू) बहुसंख्यक हो जाते हैं तो वे शरीयत के बारे में बोलते हैं, अंबेडकर के संविधान के बारे में नहीं।”

यूपी में वायरल बुखार का कहर, मथुरा के एक ही गांव में हो गई 10 लोगों की मौत

इसके अलावा, चिकमगलूर के विधायक ने कांग्रेस से “निष्पक्ष रूप से राजनीति करने और तुष्टीकरण की राजनीति को रोकने” का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “तुष्टिकरण की राजनीति से अधिक पाकिस्तानों का निर्माण हो सकता है, आप अस्थायी रूप से सत्ता में आ सकते हैं, लेकिन इससे अधिक पाकिस्तान का निर्माण होगा। यदि आप ऐसा नहीं चाहते हैं, तो निष्पक्ष रूप से राजनीति करें और देश पहले की नीति के साथ काम करें।”

Related Post

AK Sharma

सभी वर्गों का आरक्षण सुनिश्चित करते हुए तय समय पर निकाय चुनाव कराएगी सरकार: एके शर्मा

Posted by - March 27, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav)…
CM Dhami

भारत का पुरातन वैभव पुनः लौट रहा: सीएम धामी

Posted by - April 7, 2023 0
पौड़ी/चौबट्टाखाल। मुख्य्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र में 22 विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण…
झारखंड चुनाव

झारखंड चुनाव : चौथे चरण में 15 सीटों पर होने वाले मतदान को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Posted by - December 15, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में 15 सीटों पर 16 दिसंबर को मतदान होगा। इस मतदान को लेकर…
Mamta Banerjee

ममता ने की चुनाव आयोग से अपील- लोगों की जान के साथ न खेलें, जल्द समाप्त करें चुनाव

Posted by - April 19, 2021 0
पश्चिम बंगाल। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चाकुलिया में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं चुनाव आयोग से हाथ…