ड्रग्स मामले में पूछताछ, ईडी के दफ्तर पहुंचे पुरी जगन्नाध

425 0

हालिया ईडी ने चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड के कई अभिनेताओं और निर्देशकों को समन जारी किया था। मामले में निर्देशक पुरी जगन्नाध ईडी अधिकारियों के सामने पहुंचे हैं। 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे। बाद में ईडी ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने रकुल प्रीत सिंह, अभिनेता राणा दग्गुबाती, नौ सितंबर को तेलुगु एक्टर रवि तेजा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को तलब किया है। हालांकि इस मामले में  रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा या पुरी जगन्नाथ को आरोपी नहीं बनाया गया है।  ऐसे में देखना होगा कि जगन्नाथ को भी राहत मिलती है कि नहीं।

खबरों की मानें तो साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे।  जबकि 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है। हालांकि बाद में इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की है।

कृष्ण की नगरी मथुरा में मांस और शराब की बिक्री पूरी तरह से बंद करेगी योगी सरकार

इससे पहले भी निर्देशक पुरी जगन्नाथ से पूछताछ 4 साल पहले हो चुकी है। उस वक्त वह हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट के मामले में विशेष जांच टीम (SIT) के समक्ष पेश हुए थे।  खबरों की मानें तो तब जगन्नाथ अपने भाई और बेटे के साथ निर्देशक नोटिस का जवाब देने कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यालय पहुंचे थे।  इस वक्त भी डायरेक्टर के अलावा कई सेलेब्स से भी पूछताछ की गई थी। हालांकि तब जगन्नाथ के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया था।

Related Post

सारा अली खान ने एयरपोर्ट पर किया ये काम, ऋषि कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Posted by - August 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान धीरे-धीरे सबकी चहेती बनती जा रही हैं। सारा अली खान इन दिनों कार्तिक…

बर्थडे स्पेशल: फिल्म बनाने की लालसा में मुंबई आए थे अनुराग, करना पड़ा था मुश्किलों का सामना

Posted by - September 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। एक्टर अनुराग कश्यप आज अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं। उनका जन्म 10 सितंबर 1972 को उत्तर प्रदेश…

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: आयुष्मान-विक्की सहित इनको मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

Posted by - August 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। नेशनल अवॉर्ड की घोषणा हो गई है. फिल्म ‘अंधाधुन’ ने बेस्ट हिंदी फिल्म सहित तीन अवॉर्ड जीते है…