CM Nayab Singh Saini

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात

4 0

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh Saini ) आज दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। दिवाली से पहले नायब सैनी के दिल्ली दौरे को लेकर कई कयास भी लगाए जा रहे हैं। हालांकि सैनी और मोदी की यह एक शिष्टाचार भेंट रही। सैनी (CM Nayab Singh Saini ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दीपावली के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी।

वहीं, दोनों नेताओं ने हरियाणा के कई अहम मुद्दों पर चर्चा की है। शनिवार दोपहर को नायब सैनी ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास उनसे मुलाकात की है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh Saini ) ने हरियाणा को केंद्र सरकार की तरफ से दिए गए 1947 करोड़ रुपये जारी करने पर आभार जताया है।

बता दें कि हरियाणा में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने और नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh Saini ) के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी से उनकी यह पहली मुलाकात थी। इससे पहले हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद सीएम सैनी ने 9 अक्तूबर को मोदी से दिल्ली में मिले थे।

Related Post

CM Vishnudev Sai

बुजुर्ग, परिवार ही नहीं पूरे समाज के लिए अमूल्य धरोहर : मुख्यमंत्री साय

Posted by - September 30, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnudev Sai) ने अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर सभी बुजुर्गों को स्वस्थ, सुदीर्घ खुशहाल जीवन…

आतंकी पन्नू ने दी हरियाणा सीएम मनोहर लाल को धमकी, बोला- घर पर ही रहें, यही अच्छा होगा

Posted by - August 4, 2021 0
खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी दी है। धमकी में कहा…
CM Dhami

सीएम धामी ने अटल जी के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Posted by - December 25, 2021 0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न, स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की…