Family members of deceased Ram Gopal met CM Yogi

मुख्यमंत्री से मिले मृतक रामगोपाल के परिजन

6 0

लखनऊ। बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में असमय काल-कवलित हुए रामगोपाल मिश्र (Ramgopal Mishra) के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की है। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद मृतक रामगोपाल के भाई किशन ने कहा कि हमें मुख्यमंत्री जी (CM Yogi) से वह सब कुछ मिला है, जिसकी हमें जरूरत थी। पूरे परिवार को यह भरोसा है कि हमें न्याय मिलेगा।

बहराइच में विगत दिनों हुई घटना में मृतक रामगोपाल मिश्र के परिजनों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से मुलाकात की। मृतक रामगोपाल मिश्र के पिता, माता, पत्नी व भाई मंगलवार को महसी विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पहुंचे। मुख्यमंत्री ने शोक जताया और परिजनों को आश्वासन दिया कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने मृतक रामगोपाल मिश्र के परिजनों को 10 लाख रुपये की तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। साथ ही आवास, शौचालय व आयुष्मान समेत सरकार की सभी योजनाओं से आच्छादित कराने के लिए भी निर्देशित किया।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) से भेंट के बाद संतुष्ट दिख रहे मृतक रामगोपाल के चचेरे भाई किशन मिश्र ने कहा कि सीएम योगी ने आश्वासन दिया है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आवास, शौचालय व 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने का आश्वासन दिया है। जो आश्वासन उन्होंने दिया है, हम उससे संतुष्ट हैं।

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना सरकार की शीर्ष प्राथमिकता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने इस संबंध में अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर पोस्ट भी किया। उन्होंने लिखा कि जनपद बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल- कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से आज लखनऊ में भेंट की। दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना ही उत्तर प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Related Post

शरद पवार

महाराष्ट्र सरकार पर फिर बढ़ा सस्पेंस, शरद पवार बोले- ‘कुछ बताने लायक नहीं’

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र की सियासत में नई सरकार बनाने की कवायद लगातार जारी है। इसमे सबसे आगे है शिवसेना जो…
CM Yogi

सीएम योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि

Posted by - August 21, 2023 0
अलीगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अलीगढ़ पहुंच कर पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की द्वितीय पुण्यतिथि पर…

ममता ने जावेद अख्तर से किया तृणमूल के स्लोगन “खेला होबे’ पर गाना लिखने का अनुरोध

Posted by - July 30, 2021 0
नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर से मुलाकात…
CM Yogi campaigned in favor of Arun Govil

शहर के डॉक्टर, प्रोफेशनल्स, सीए, टीचर्स और उद्यमियों के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री योगी

Posted by - March 27, 2024 0
मेरठ। तीन दशक पहले जिस तरह अरुण गोविल ने रामायण में मजबूती के साथ श्रीराम के जीवन को जीवंत किया…