cm yogi

‘विकसित हरियाणा-विकसित भारत’ की संकल्पना की सिद्धि को समर्पित है जीतः सीएम योगी

11 0

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की जीत पर प्रसन्नता जाहिर की। सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर पोस्ट कर भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व मतदाताओं को बधाई दी।

यह जीत पीएम की लोककल्याणकारी नीतियों व सीएम के नेतृत्व पर विश्वास की मुहर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लिखा कि ‘विकसित हरियाणा-विकसित भारत’ की संकल्पना की सिद्धि को समर्पित यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लोक-कल्याणकारी नीतियों, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के कुशल नेतृत्व और डबल इंजन की भाजपा सरकार की शक्ति पर हरियाणा की जनता जनार्दन के विश्वास की मुहर है।

सीएम योगी (CM Yogi) ने दी बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लिखा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 में भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक विजय की सभी समर्पित कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई!

राष्ट्र प्रथम भाव से ओतप्रोत भाजपा को सौभाग्य देने के लिए हरियाणावासियों का अभिनंदन

सीएम योगी (CM Yogi)  ने राष्ट्र प्रथम भाव से ओतप्रोत भाजपा को पुनः सेवा का सौभाग्य प्रदान करने के लिए सभी हरियाणा वासियों का हार्दिक अभिनन्दन किया।

Related Post

आजम खान

पेशी पर रामपुर जाते वक्त आजम खान, बोले- मेरे साथ हो रहा है आतंकी जैसा सलूक

Posted by - February 29, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने योगी सरकार की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया…
chief minister

दोनों राज्य के मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ राजकीय महाविद्यालय कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

Posted by - May 4, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief minister yogi adityanath) एवं उत्तराखंड (Uttrakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह…
CM Yogi

सीएम योगी ने 1.75 करोड़ परिवारों को दिया नि:शुल्क रसोई गैस सिलेंडर का तोहफा

Posted by - November 10, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने  लोकभवन में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना (Pradhan Mantri Ujjwala Yojana) के तहत…