CM Bhajan Lal

गहलोत ने पांच साल कभी होटल में ताे कभी ऐसे ही सर्कस ही किया : मुख्यमंत्री

0 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सर्कस वाले बयान पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा कि गहलोत ने पांच साल सर्कस ही किया है। इन पांच साल में कभी होटल तो कभी ऐसे रहे, इसलिए उन्हें सर्कस दिखता है। उन्हाेंने कहा कि आजकल वह सोशल मीडिया पर बहुत बातें लिख रहे हैं। मैं उनको याद दिलाना चाहता हूं कि 10 महीने पीछे चले जाएं और अपनी उन बातों को याद करें। आदमी जब किसी की तरफ अंगुली करता है तो चार अंगुली उसकी तरफ हो जाती है, तो वह इस बात का ध्यान रखें।

मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma) साेमवार काे जयपुर में पत्रकाराें से बातचीत कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि गहलाेत प्रदेश के कई बार मुख्यमंत्री रहे, वे अनुभवी हैं।

उन्हें कोई भी बयान देने से पहले अपनी तरफ देखना चाहिए। क्योंकि वह जिन बातों को कह रहे हैं, वह खुद भी उन कामों को कर सकते थे। उनका तो लंबा समय रहा है। उनको यह भी सोचना चाहिए कि मैं जो कह रहा हूं मैं उन पर कितना खरा उतरा हूं, उस पर विचार करना चाहिए।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने सोमवार को नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में टाइगर सफारी की शुरुआत की। उद्घाटन के बाद सीएम ने टाइगर सफारी भी की और बायोलॉजिकल पार्क भी देखा।

Related Post

CM Bhajan Lal

राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर्स मीट : मुख्यमंत्री दक्षिण कोरिया और जापान की यात्रा पर रवाना

Posted by - September 8, 2024 0
जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) रविवार को दक्षिण कोरिया और जापान की यात्रा के लिए जयपुर से…
CM Bhajan Lal Sharma

अक्षय ऊर्जा नीति, 2023 के प्रावधानों में संशोधन, जयपुर में बनेगी एयरोसिटी

Posted by - July 2, 2024 0
जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) की अध्यक्षता में मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में आयोजित राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक…
PM Modi

कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह, नेताओं ने राममंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकरा दिया: मोदी

Posted by - April 23, 2024 0
राजस्थान। मोदी (PM Modi) ने राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला…