CM Dhami

कांग्रेस पार्टी महिला एवं दलित विरोधी पार्टी : पुष्कर सिंह

11 0

जींद। देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने उपमंडल के सबसे बड़े गांव मुआना में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी महिला एवं दलित विरोधी पार्टी है।

इन विधानसभा चुनावों में एक दलित सांसद बेटी चुनाव लडऩा चाहती थी लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उन्हें चुनाव लडऩे का मौका नहीं दिया है। क्योंकि हरियाणा में पूरी पार्टी एक व्यक्ति की जेब में रहती है। आज कांग्रेस पार्टी की मर्यादाएं इस कदर गिर चुकी है कि उन्होंने उस दलित बेटी पर अभद्र टिप्पणियां कराकर बार-बार अपमानित करने का काम किया।

धामी (CM Dhami) सोमवार को भाजपा प्रत्याशी दादा रामकुमार गौत्तम के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और वह सिर्फ और सिर्फ एक परिवार तक सिमटकर रह गई है। कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं की नस-नस में परिवारवाद और भ्रष्टाचार दौड़ता है। उन्होंने कहा कि हजारों साल पहले हरियाणा की कुरूक्षेत्र की भूमि पर धर्मयुद्ध लड़ा गया था।

ठीक उसी प्रकार से इन विधानसभा चुनावों के रूप में भाजपा व कांग्रेस पार्टी के बीच एक प्रकार से धर्म युद्ध चल रहा है। इस धर्मयुद्ध में न्याय की जीत के लिए लोगों को भारतीय जनता पार्टी के साथ फिर से खड़े होने की जरूरत है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव धर्मियाें व अधर्मियों के बीच : पुष्कर धामी

प्रदेश को भ्रष्टाचार, जातिवाद व परिवारवाद से बचाना है तो प्रदेश में तीसरी बार भाजपा का शासन कायम करना होगा। वर्ष 2014 से पहले प्रदेश में पर्ची व खर्ची का खेल चलता था लेकिन भाजपा शासन में डेढ़ लाख युवाओं को बिना खर्ची व पर्ची के नौकरियां प्राप्त हुईं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तो चुनाव हो ही रहे हैं लेकिन कांग्रेस प्रत्याशियों ने तो मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने भी शुरू कर दिए हैं।

कांग्रेस पार्टी का एक प्रत्याशी तो साफतौर पर कह रहा है कि विधायक बनने के बाद वह पहले अपना भरेगा, फिर परिवार व रिश्तेदारों का भरेगा और फिर लोगों का देखेगा। इससे कांग्रेस और उसके प्रत्याशियों की मंशा साफ जाहिर हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में किसानों की जमीनों को हड़पकर एक परिवार के दामाद को दे दिया गया।

Related Post

सरकार अगर राष्ट्र की संपत्ति में इजाफा नहीं कर सकती तो औनेपौने दामों पर क्यों बेच रही?- तेजस्‍वी यादव

Posted by - August 26, 2021 0
बिहार के राष्‍ट्रीय जनता दल नेता तेजस्‍वी यादव ने केंद्र सरकार के नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन प्‍लान को लेकर सवाल उठाए…
CM Dhami met the Governor

राज्यपाल से मिले सीएम धामी

Posted by - May 4, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि.) से गुरुवार को राजभवन में शिष्टाचार…
CM Dhami

राहुल गांधी हमेशा बचकानी बातें करते हैं, उनमें कोई गंभीरता नहीं : मुख्यमंत्री धामी

Posted by - May 12, 2024 0
लखनऊ। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को उप्र के बहराइच संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी…