Nayab Singh Saini

बूढ़ी हो चुकी है कांग्रेस, आयुष्मान कार्ड से कराएंगे इलाज : नायब सिंह सैनी

3 0

रोहतक। कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने कहा कि कांग्रेस बुढ़ी हो चुकी है और जो भी 70 साल से ऊपर है, उन्हें किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। यहां तक कि कांग्रेस नेता भी चिंता ना करे, जो 70 साल से अधिक उम्र के हो चुके है, उनके लिए भाजपा सरकार आयुष्मान कार्ड से मुफ्त ईलाज करवा रही है, हुड्डा, कादयान व कुलदीप शर्मा भी स्वास्थ्य की चिंता छोड़ दें और वे अपना भी ईलाज करवा सकते है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता कांग्रेस की गुंडागर्दी को नहीं भूली है और यह स्पष्ट हो चुका है कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने लग रही है।

नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र पूरी तरह से झूठ का पुलिंदा है और कांग्रेस का यह इतिहास भी रहा है कि उन्होंने कभी घोषणा पत्र लागू नहीं किया। हिमाचल और तेंलगना में कांग्रेस सरकार होते हुए उन्होंने यहां अपना घोषणा पत्र लागू नहीं किया, जिससे साफ है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है, वह सिर्फ झूठ है और प्रदेश की जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी।

रविवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) रोहतक पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर कम समय मिला है, लेकिन उस कम समय में भी हरियाणा के लिए मजबूत फैसले लिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की नीति स्पष्ट थी और विजन भी क्लियर था। हमें पता था कि किस गति पर चलना है, इसीलिए मात्र 56 दिनों में हरियाणा के विकास के लिए 126 मजबूत फैसले लिए। नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस बूढी हो चुकी है, हुड्डा और उनके बूढे नेता हरियाणा और रोहतक को 2014 से पहले वाले भयानक दौर में ले जाना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा को आगे नहीं बढ़ाना चाहती, बल्कि 20 साल पीछे घसीटना चाहती है। कांग्रेस पार्टी फिर से 2014 से पहले की स्थिति पैदा करना चाहती है जहां वे नौकरियों को बेचते थे और गरीब व्यक्तियों को नौकरी पाने के लिए अपनी जमीन-जेवरात बेचने पड़ जाते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सोच आज भी 2014 से पहले वाली ही है और उसमें कोई भी परिवर्तन नहीं आया है।

भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने नायब सैनी (Nayab Singh Saini) ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हुए हैं, उनके 850 करोड़ रुपये ईडी ने जब्त कर लिए हैं और वह कहते हैं कि भाजपा ने संकल्प पत्र में उनकी नकल कर ली, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि उनकी नकल कोई भी नहीं कर सकता। कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा उतरते ही उनके एक प्रत्याशी ने जनता के बीच में खड़ा होकर यह कह दिया कि जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो वह दो लाख नौकरियां देंगे, जिसमें से उनके हिस्से में 2000 नौकरियों का कोटा आएगा।

जम्मू कश्मीर के चुनाव के विषय में कार्यवाहक मुख्यमंत्री (Nayab Singh Saini) ने कहा कि वहां नेशनल कांफ्रेंस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर वे सरकार में आए तो धारा 370 को फिर से लागू कर देंगे, और जवानों की गोली से मारे गए आतंकवादियों को शहीद का दर्जा देंगे, जो अलगाववाद की वकालत करते हैं, उन्हें सरकारी नौकरी देंगे। कांग्रेस ने ऐसे दल के साथ गठबंधन कर लिया है। कांग्रेस और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा बताएं कि क्या वे फिर 2014 से पहले का मंजर लाकर, हरियाणा के सीमा पर खड़े नौजवानों पर गोलियां चलवाना चाहते हैं, कांग्रेस को अपनी नीति स्पष्ट करनी चाहिए, अन्यथा जनता उन्हें जवाब देने के लिए तैयार है।

आशीर्वाद रैली में रोहतक से भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने कहा कि भाजपा सरकार 10 साल रही और इस दौरान किसी की हिम्मत नहीं हुई कि किसी दलित पर कोई अत्याचार कर दे। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संविधान स्थल का नाम चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा संविधान स्थल रखा है मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या वे बाबा साहब भीमराव अंबेडकर से भी बड़े हो गए हैं, उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी स्थलों के नाम उन्होंने संत-महात्माओं या महापुरुषों के नाम पर रखने के बजाय अपने परिवार के ऊपर ही रख दिए।

Related Post

UKSSSC

गैर प्रशिक्षित पुरुष कर्मी से प्रसव कराने पर महिला डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - April 9, 2021 0
जिले के एक निजी अस्पताल में गैर प्रशिक्षित पुरुष कर्मी से प्रसव कराकर लज्जा भंग करने के आरोप में एक…
CM Dhami

सीएम धामी ने पुरस्कार की धनराशि बढ़ाई, अब वीरांगनाओं को मिलेंगे 51 हजार रुपये

Posted by - August 8, 2023 0
देहारादून। उत्तराखंड सरकार ने राज्य की वीरांगना तीलू रौतेली के नाम से दिए जाने वाले पुरस्कार की धनराशि 20 हजार…
General MM Naravan

सेना प्रमुख ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कोरोना संकट पर तैयारियों की जानकारी दी

Posted by - April 29, 2021 0
नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे (MM Naravane) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। उन्होंने…